इजरायल का कोई भी हिस्सा नहीं रहेगा हमले से सुरक्षित...', हिजबुल्ला ने अब इस छोटे देश के साथ युद्ध का किया एलान!


देश 21 June 2024 (125)
post

हिजबुल्ला ने अब इस छोटे देश के साथ युद्ध का किया एलान!


 


 Azaad-bharat News/आइएएनएस, बेरूत। हिजबुल्ला के नेता हसन नसरुल्ला (Hassan Nasrallah) ने कहा है कि इजरायल के साथ अगर उनके संगठन का युद्ध हुआ तो उसकी कोई सीमा नहीं होगी। इजरायल पर सभी ओर से हमले होंगे और उसका कोई भी हिस्सा हिजबुल्ला के हमलों से अछूता नहीं रहेगा। नसरुल्ला ने साइप्रस के साथ भी युद्ध की बात कही है, जिसे साइप्रस ने खारिज कर दिया है।

किसी भी स्तर का तनाव और टकराव झेलने के लिए तैयार

हिजबुल्ला नेता ने यह बात इजरायली हमलों में मारे गए संगठन के कमांडरों और लड़ाकों को श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम में कही है। नसरुल्ला ने कहा कि उनका संगठन सबसे मुश्किल दौर के लिए तैयार है। वह किसी भी स्तर का तनाव और टकराव झेलने के लिए भी तैयार है। हिजबुल्ला प्रमुख का यह बयान तब आया है जब इजरायली सेना ने संगठन के खिलाफ कार्रवाई के लिए योजना तैयार होने की बात कही है।इजरायल का कोई भी हिस्सा नहीं रहेगा हमले से सुरक्षित...', हिजबुल्ला ने अब इस छोटे देश के साथ युद्ध का किया एलान!

Israel Hamas War हिजबुल्ला के नेता हसन नसरुल्ला (Hassan Nasrallah) ने कहा है कि इजरायल के साथ अगर उनके संगठन का युद्ध हुआ तो उसकी कोई सीमा नहीं होगी। नसरुल्ला ने साइप्रस के साथ भी युद्ध की बात कही है जिसे साइप्रस ने खारिज कर दिया है। नसरुल्ला ने कहा कि उनका संगठन सबसे मुश्किल दौर के लिए तैयार है।


Israel Hamas War

You might also like!





RAIPUR WEATHER