जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत और भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण कुमार राय शामिल हुवे।इस दौरान महिलाओं से मुलाकात कर उनके मिल रहे योजना के लाभ का जानकारी लिया गया।


राजनीति 01 May 2024 (198)
post

जशपुर : महतारी वंदन लाभार्थी सम्मेलन के दौरान बघिमा और केरेे किनकेल में जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत और भाजपा के वरिष्ठ नेता कृष्ण कुमार राय शामिल हुवे।इस दौरान महिलाओं से मुलाकात कर उनके मिल रहे योजना के लाभ का जानकारी लिया गया।

ज्ञात हो कि छत्तीसगढ़ में विष्णु सरकार के द्वारा महतारी वंदन योजना का शुभारंभ कर महिलाओं के खाते में 1000 रुपए प्रतिमाह दिया जा रहा है, इन योजनाओं का लाभ सभी पात्र महिलाओं को मिल भी रहा है।जिसका जानकारी लेने भाजपा ने महतारी वंदन लाभार्थी सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन प्रदेश कार्यालय से मिले दिशा निर्देश पर बूथ स्तर पर कर रही है।इस क्रम में मंगलवार को जशपुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बघिमा और केरेे किनकेल में किया गया।यहां जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने महिलाओं को इस योजना के संबंध में विस्तार से जानकारी देते हुवे कहा कि राज्य की विष्णु सरकार मोदी की सभी गारंटी को पूरा करने वचनबद्ध है।राज्य में मात्र 3 माह के दौरान ही कई वायदों को पूरा कर मोदी की गारंटी पूरा किया गया है।आने वाले दिनों में और भी विकास कार्य तेज गति से करते हुवे सर्वांगीण विकास किया जाएगा।

इस दौरान भाजपा के पूर्व प्रदेश महामंत्री कृष्ण कुमार राय ने कहा महिलाओं को मिल रहे योजना के लाभ के संबंध में जानकारी लेते हुवे कहा कि राज्य की विष्णु सरकार महिलाओं के विकास और रोजगार के लिए कार्य कर रही है। आज सभी क्षेत्रों में महिलाओं को प्राथमिकता देते हुवे उनका ख्याल रखा जा रहा है। महतारी वंदन योजना का लाभ मिल रहे महिलाओं के चेहरे खुशी से खिल उठे हैं,केंद्र में मोदी सरकार और राज्य में विष्णु सरकार के डबल इंजन की सरकार में विकास के कार्य योजना बद्ध तरीके से तीव्र गति से होंगे।इस कार्य में सभी ग्रामीणों का सहयोग भी अतुल्य रहेगा।

इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेश राम भगत, ग्रामीण मण्डल अध्यक्ष संजीव ओझा, राजकपूर भगत, शारदा प्रधान, रूपेश सोनी, फैज़ान सरवर खान,शरद चौरसिया, अरविंद भगत, विनोद निकुंज, लक्षमण जायसवाल, सावित्री निकुंज, एडमोंन भगत सहित भाजपा पदाधिकारी एवं लाभार्थी उपस्थित थे।

You might also like!





RAIPUR WEATHER