Tora2
ताज़ा खबर

तोरा ग्रामीण क्रिकेट का कांग्रेस नेता शंकरलाल अग्रवाल के अतिथ्य में समापन हुआ , कांग्रेस नेता शंकरलाल अग्रवाल ने खिलाडियों को पुरस्कृत कर बढाया उत्साह


रायगढ़। जिला कांग्रेस कमेटी के कोषाध्यक्ष शंकरलाल अग्रवाल का ग्राम पंचायत तोरा में ग्रामीण और युवाओं ने जोरदार स्वागत किया है समाजसेवी एवं कांग्रेस नेता शंकरलाल शंकरलाल के तोरा आगमन पर स्थानीय लोगों में भारी उत्साह देखा गया है। कांग्रेस नेता का काफिला तोरा प्रवेश करते ही क्षेत्र के युवा एवं ग्रामीणों ने गाजे-बाजे के साथ शंकर भैया जिंदाबाद नारा लगाते हुए उनका पुष्पगुच्छ और माला पहना कर अभिवादन किया है। सरिया क्षेत्र के तोरा में ग्रामीणों द्वारा क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा था यह टूर्नामेंट 21 नवंबर को प्रारंभ हुआ जिसका समापन एवं पुरस्कार वितरण कार्यक्रम 27 नवंबर रविवार को आयोजित किया गया। कार्यक्रम में ग्रामीणों के आग्रह पर शंकरलाल बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। कांग्रेस नेता के साथ रायगढ़ पुसौर सरिया और आसपास के इलाके के कई कार्यकर्ता एवं वरिष्ठ नेता, सरपंच गण और जनप्रतिनिधि खेल प्रेमी दर्शक एवं महिलाएं मौजूद रहे।

Tora1

विजेता और उपविजेता टीम को किया प्रोत्साहित

टूर्नामेंट के समापन में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शंकरलाल अग्रवाल के द्वारा विजेता टीम एवं उपविजेता टीम को टूर्नामेंट कप एवं शील्ड देकर प्रोत्साहित किया गया। इस अवसर पर उन्होंने टूर्नामेंट के आयोजक एवं तोरा के ग्रामीण सहित टूर्नामेंट में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है। टूर्नामेंट का फाइनल मैच तोरा और बोरिदा के बीच खेला गया टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में बोरिदा के खिलाड़ियों ने जीत हासिल किया है। ‌ कार्यक्रम के समापन में कांग्रेस नेता शंकर लाल अग्रवाल ने दोनों टीम के खिलाड़ियों को माला एवं मेडल पहनाकर प्रोत्साहित किया है।

क्षेत्र के लोगों ने कहा शंकरलाल युवाओं के मजबूत आवाज

सरिया क्षेत्र के तोरा में आयोजित टूर्नामेंट के समापन में दूर-दूर से लोग आए थे। कार्यक्रम में कांग्रेस नेता शंकरलाल अग्रवाल की उपस्थिति और सहभागिता को लेकर क्षेत्र के युवाओं और ग्रामीणों ने उनका जबरदस्त तारीफ की है। तोरा के वीरेंद्र प्रधान ने बताया की शंकरलाल अग्रवाल हमेशा युवाओं के बीच में रहते हैं और उन्हें आपसी भाईचारा एवं सद्भावना के साथ समाज में एकता बनाए रखेंने के लिए प्रेरित करते हैं। कार्यक्रम में मौजूद राधू महाराज ने बताया कि कांग्रेस नेता शंकरलाल युवाओं के मजबूत आवाज है वे हमेशा युवाओं को प्रोत्साहित क्यों मदद करते हैं। सरिया के सुमित पटेल ने बताया शंकरलाल सेवा भाव के साथ लगातार जनता के सुख दुख में काम आते हैं और वह क्षेत्र के लोगों के लिए सच्चे जनसेवक के रूप में काम कर रहे हैं।