कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी आज मणिपुर के इंफाल पहुंचे। यहां उन्होंने राहत शिविरों का दौरा किया और हिंसा से प्रभावित लोगों से मुलाकात की


राजनीति 08 July 2024 (31)
post

राहुल गांधी शाम 6.15 बजे मणिपुर कांग्रेस कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया

 Azaad-bharat News/  नई दिल्ली - कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी आज मणिपुर के इंफाल पहुंचे। यहां उन्होंने राहत शिविरों का दौरा किया और हिंसा से प्रभावित लोगों से मुलाकात की। बता दें कि आज शाम राहुल गांधी मणिपुर की राज्यपाल अनुसुइया उइके से शाम 5:30 मुलाकात करेंगे। इसके बाद राहुल गांधी शाम 6.15 बजे मणिपुर कांग्रेस कार्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे। 

         इंफाल में राहुल गांधी ने जिरीबाम हायर सेकेंडरी स्कूल राहत शिविर का दौरा किया और वहां हिंसा के पीड़ितों को सहायता प्रदान की। जल्द ही राहुल गांधी मणिपुर के चुराचांदपुर जिले के तुइबोंग में सद्भावना मंडप में राहत शिविर का दौरा करेंगे। इससे पहले, राहुल गांधी ने सोमवार को लखीपुर के फुलेरताल में एक राहत शिविर में बाढ़ प्रभावित पीड़ितों से मिलने के लिए असम का दौरा किया था। कांग्रेस पार्टी के आधिकारिक हैंडल ने X पर पोस्ट किया, 'विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने जिरीबाम हायर सेकेंडरी स्कूल के राहत शिविर का दौरा किया, हिंसा के पीड़ितों से मिले और उनके सबसे बुरे समय में उन्हें सहायता प्रदान की। हिंसा के बाद मणिपुर की उनकी तीसरी यात्रा लोगों के हितों के प्रति उनकी अटूट प्रतिबद्धता को दर्शाती है।' असम के फुलेरताल में राहत शिविर का दौरा करने के बाद, राहुल गांधी मणिपुर में तीन अलग-अलग स्थानों पर राहत शिविरों का दौरा करने के लिए रवाना हुए। गौरतलब है कि पिछले साल 3 मई को पूर्वोत्तर राज्य में हिंसा भड़क उठी थी।

 

You might also like!





RAIPUR WEATHER