शराबी पत्नी झारा लेकर अपने पति को बीच सड़क पर दौड़ा रही है. वहीं, शराबी पति की पिटाई कर रही है

post

पति-पत्नी के इस हाई वोल्टेज ड्रामा को लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर दिया.

Azaad-bharat News/Chhattisgarh News/ छत्तीसगढ़ के सूरजपुर के रहने वाले पति -पत्नी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें शराबी पत्नी झारा लेकर अपने पति को बीच सड़क पर दौड़ा रही है.

वहीं, शराबी पति की पिटाई कर रही है. पति-पत्नी के इस हाई वोल्टेज ड्रामा को लोगों ने अपने कैमरे में कैद कर दिया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

नाराज़ हो गया था पति

दरअसल, सूरजपुर की रहने वाली एक महिला शराब के नशे में धुत होकर पति राजेंद्र के घर आने का इंतज़ार कर रही थी. काम से लौटते ही पति ने पत्नी की हालत देख विवाद शुरु कर दिया. शराब के नशे में धुत राजेंद्र काम से लौट खाना ढूंढने लगा. जब उसे बर्तन में बचा हुआ खाना दिखा तो वह गुस्से में आग बबूला हो गया और नशे में चूर अपनी पत्नी से खाना बनाने को लेकर विवाद करने लगा. इसी दौरान पति ने बर्तन को लात से मार सारा खाना उड़ेल दिया. जिससे नशेड़ी पत्नी का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और दोनों के बीच हाथापाई शुरु हो गई. पत्नी ने पति को मारने के लिए पहले तो पत्थर उठाया. पति ने उसे रोक लिया. कुछ देर तक दोनों के बीच विवाद होता रहता है. इसी बीच पत्नी भारी पड़ जाती है और खाना बनाने वाले झारा लेकर दौड़ने लगी और पति की झारा से पिटाई भी शुरु कर दी.

ड्रामा को लोगों ने किया शांत

फिलहाल, नशे में चूर पति-पत्नी का विवाद काफी देर तक चलता रहा और पिटाई से घायल पति शांत पड़ गया था. इस लड़ाई में पत्नी का दबदबा कायम रहा. लेकिन आने-जाने वाले लोगों को इन दोनों के विवाद के दरमियान परेशानी भी हुई. खाना को लात से मार फेंकने की बात से पत्नी बेहद गुस्से में थी. किसी तरह आसपास के लोगों की समझाइश के बाद पत्नी का गुस्सा शांत हुआ, लेकिन पति मौका देख फरार हो गया. इस हाई वोल्टेज ड्रामा को कई लोगों ने अपने कैमरे में भी कैद कर दिया.

You might also like!





RAIPUR WEATHER