दुर्ग जिले में कुम्हारी टोल प्लाजा के पास कर्मचारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी।


एक्सक्लूसिव 10 April 2024 (216)
post

मौत का आंकड़ा 14 तक पहुंच गया है।

Azaad-bharat/दुर्ग। दुर्ग जिले में कुम्हारी टोल प्लाजा के पास कर्मचारियों से भरी बस अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में अब तक 14 लोगों की मौत हो गई है और 15 लोग घायल हैं, जिनमें 5 से ज्यादा लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस की ओर से मौत के आंकड़े की पुष्टि की गई है।

एसडीआरएफ और पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव कार्य शुरू कर दिया है। पुलिस के अनुसार बस लौटने के दौरान एक मुरुम खदान में 50 फीट नीचे गिरी है। रायपुर एम्स में 2 महिलाओं को रेफर किया गया है। 8 लोगों को एपेक्स अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। मौत का आंकड़ा 14 तक पहुंच गया है। हादसे में मौत का आंकड़ा बढ़कर 14 पहुंच गया है। गंभीर रूप से घायलों का रायपुर के एम्स में भी इलाज जारी है।

 जानकारी के मुताबिक, हादसा कुम्हारी में खपरी रोड पर मुरुम खदान में हुआ है। केडिया डिस्टलरी के कर्मचारी प्लांट से बस में सवार होकर लौट रहे थे। हादसे के दौरान बस में 40 लोग सवार थे। घायलों को रायपुर रेफर किया गया है। बताया जा रहा है कि मृतकों की संख्या बढ़ सकती है। टॉर्च और मोबाइल के फ्लैश लाइट से रेस्क्यू किया गया। कुम्हारी के पास निजी कंपनी के कर्मचारियों से भरी बस के दुर्घटनाग्रस्त होने से 11 कर्मचारियों के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हो रहा है। यह घटना अत्यंत हृदयविदारक है। मैं ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति की प्रार्थना करता हूं। ईश्वर घायल कर्मचारियों को शीघ्र स्वास्थय लाभ

             उपचार के दौरान बस चालक गुरमीत सिंह की भी मौत हो गई है। इसके साथ ही मृतकों की संख्या बढ़कर 14 हो गई है। जहां पर हादसा हुआ है, उस जगह पर काफी अंधेरा है। स्ट्रीट लाइट्स तक बंद पड़ी हैं। यहां रोड भी कम चौड़ी है। वहीं सड़क किनारे खाई होने के बावजूद रेलिंग तक के इंतजाम नहीं है। बताया जा रहा है कि ऐसे में बस बेकाबू हो गई और सड़क किनारे लगे पत्थर को तोड़ती हुई नीचे जा गिरी। मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 14 हो गया है, इसमें 3 महिलाएं हैं.

शुभम पटेल पुत्र मदल पटेल सत्य निशा पत्नी अभय पुष्पा देवी पत्नी फूलचरण परमानंद तिवारी कौशल्या राजू त्रिभुवन पांडेय मनोज ध्रुव विधु भाई पटेल कृष्णा राम बिहारी यादव कमलेश देश लहरे अमित सिन्हा, गुरमीत सिंह

You might also like!



RAIPUR WEATHER