श्री साय ने कहा यहाँ अथाह भीड़ देखकर ऐसा लग रहा है कि ये कार्यकर्ता सम्मेलन नहीं विशाल आमसभा है,अब प्रदेश में भाजपा की सुशासन की सरकार है।


राजनीति 07 April 2024 (115)
post

Azaad-bharat/श्री साय ने कहा यहाँ अथाह भीड़ देखकर ऐसा लग रहा है कि ये कार्यकर्ता सम्मेलन नहीं विशाल आमसभा है, जो भाजपा प्रत्याशी भाई राधेश्याम राठिया को रिकॉर्ड मतों से जिताने और मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लेकर आई है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से रायगढ़ लोकसभा सीट में भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने के लिए पूरी तन्मयता से कड़ी मेहनत करने का आग्रह किया।

विष्णु देव साय ने अपने सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आज 3 महीने कुछ दिन ही उनकी सरकार को हुए हैं। उनकी सरकार ने मोदी की गारंटी के बड़े-बड़े वादे पूरे किये हैं। शपथ लेने के दूसरे ही दिन 18 लाख प्रधानमंत्री आवास की स्वीकृति उन्होंने दी। 12 लाख किसानों का 2 साल का बकाया बोनस दिया। पी एस सी घोटाले की जांच सी बी आई को सौंपा और 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीद कर 3100 रूपए क्विंटल धान की कीमत दी। श्री साय ने कहा कि न केवल समर्थन मूल्य के अंतर की राशि एकमुश्त उनकी सरकार ने किसानों के खाते में ट्रान्सफर किये वरन महिला शक्ति के लिए लागू उनकी योजना महतारी वंदन योजना के दूसरे महीने की राशि भी उनके खातों में ट्रान्सफर कर दी है। श्री साय ने श्री रामलला दर्शन योजना की याद दिलाते हुए जनता से कहा कि उनकी सरकार राम भक्तों को भांचा राम से मिलाने का काम कर रही है।

कार्यकर्ता सम्मेलन में श्रीमती कौशल्या साय, लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया, भाजपा के प्रदेश मंत्री प्रबल प्रताप सिंह जूदेव, कृष्णा राय, जिलाध्यक्ष सुनील गुप्ता, विधायकगण प्रबोध मिंज, गोमती साय, भाजपा नेता गुरुपाल भल्ला, पूर्व विधायक विजय अग्रवाल, रामकिशुन सिंह, शिवशंकर साय, पूर्व विधायक सत्यानंद राठिया, भाजपा नेता भरत सिंह, भारत सिंह सिसोदिया, श्रीकांत सोमावार, सुभाष पांडेय, हरमीत भाटिया भी उपस्थित थे।

You might also like!



RAIPUR WEATHER