क्षेत्र में विकास की बयार लाने के बाद अब क्षेत्रीय समस्याओं का निपटारा त्वरित करने जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने सन्ना में खोला विधायक कार्यालय : विधायक कार्यालय का जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने फीता काट किया उद्घाटन


राजनीति 15 March 2024 (159)
post



जशपुर : क्षेत्र में विकास की बयार लाने के बाद अब क्षेत्रीय समस्याओं का निपटारा त्वरित करने जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने सराहनीय पहल करते हुवे सन्ना में विधायक कार्यालय खोला गया है।जिसका विधिवत उद्घाटन गुरुवार की शाम जशपुर विधायक के मुख्य आतिथ्य में किया गया। इस दौरान ग्रामीणों ने विधायक के इस पहल का स्वागत करते हुवे विधायक का आभार व्यक्त किया है।

ज्ञात हो की जशपुर विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों के विभिन्न विकास कार्यों की बहार लाने के बाद अब क्षेत्रीय समस्याओं के निपटारा के लिए जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने कमर कस लिया है। इस क्रम में विधायक ने सन्ना में विधायक कार्यालय खोल इस पहल को सफल बनाने जुट गई है।गुरुवार को विधायक कार्यालय का बकायदा सन्ना में उद्घाटन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि जशपुर विधायक श्रीमती रायमुनी भगत ने कार्यालय का फीता काटा। उद्घाटन कार्यक्रम के दौरान विधायक श्रीमती भगत ने कहा कि अब सन्ना के लोगो को कोई भी समस्या हो विधायक कार्यलय में आकर सूचना करें सबकी समस्या का तत्काल निराकरण किया जायेगा। कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर मौजूद भाजपा नेताओं सहित ग्रामीणों ने विधायक का आभार व्यक्त किया है।

इस दौरान सन्ना मण्डल अध्यक्ष मंगल राम नासिरुलाह सिद्दकी रामस्वरूप यादवशंकर गुप्ता ,बलवंत गुप्ता, काजल राय, जितेंद्र ताम्रकार,शिवनाथ यादव, बबलू गुप्ता, रामखेलावन यादव, दीपू मिश्रा, राहुल गुप्ता ,दिवाकर यादव, उपस्थित थे।

You might also like!



RAIPUR WEATHER