February 05, 2024


चलती कार में युवती से गैंगरेप

चार लोगों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म की धारा में नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

हल्द्वानी: उत्तराखंड के नैनीताल जिले के हल्द्वानी शहर में एक लड़की के साथ हैवानियत की हदें पार की गईं। आरोप है कि घर जा रही लड़की को खींचकर चलती कार में गैंगरेप किया गया है। घटना के बाद चारों आरोपी फरार हो गए थे। पुलिस ने केस दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।कोतवाली क्षेत्र में कार सवार चार युवकों ने एक युवती को जबरन कार में खींच लिया। आरोप है कि दो युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी शाम सात बजे से रात 10 बजे तक कार शहर की सड़कों पर दौड़ाते रहे और बाद में युवती को मुखानी चौराहे पर उतारकर फरार हो गए।

पुलिस के मुताबिक मुखानी थाना क्षेत्र निवासी एक 22 वर्षीय युवती को शनिवार रात मां और भाई के साथ एसटीएच के पास शादी में जाना था। भाई व मां स्कूटी से चले गए थे जबकि युवती ई-रिक्शा से जा रही थी। आईटीआई तिराहा पहुंचने के बाद युवती ने मां को फोन किया।


कॉल रिसीव न होने पर वह घर लौटने लगी। इस बीच एक कार आकर रुकी, जिसमें चार लोग थे। आरोप है कि एक युवक ने जबरन युवती को कार में खींच लिया और फिर दो आरोपियों ने चलती कार में युवती से गैंगरेप किया।

बाद में आरोपी फरार हो गए। इसके बाद युवती का मित्र मौके पर पहुंचा और उसे घर लेकर गया। युवती ने परिवार वालों को पूरी बात बताई। रविवार को पीड़िता परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची और शिकायत की। पीड़िता ने दो पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है।


Advertisement

हल्द्वानी कोतवाल उमेश कुमार मलिक ने बताया कि आरोपी मनोज, ऋषि, आशु और सोनू नाम के चार लोगों के खिलाफ अपहरण और दुष्कर्म की धारा में नामजद रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


Related Post

Advertisement



Tranding News

Get In Touch