December 07, 2023


बिहार पॉलिटिक्स: 'कहां से जीतेगा?' नहीं-नहीं.. 'एक भी सीट नहीं जीतेगा', लालू यादव का ठठ अंदाज, लोकसभा चुनाव को लेकर आया बड़ा दावा


           Azaad-bharat - पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद ने दावा किया है कि लोकसभा चुनाव में बिहार में भाजपा का खाता नहीं खुलेगा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जीत के बावजूद भाजपा लोकसभा चुनाव हारने जा रही है।केंद्र में आइएनडीआइए की सरकार बनेगी। गुरुवार को यहां पत्रकारों से बातचीत में प्रसाद ने कहा कि आइएनडीआइए की अगली बैठक 17-18 दिसंबर को नई दिल्ली में होगी। उसमें सभी दलों के प्रमुख नेता रहेंगे। उसमें लोकसभा चुनाव के लिए ठाेस रणनीति तय होगी.   उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन में कोई विवाद नहीं है। केंद्र से भाजपा को विदा करने के लक्ष्य के साथ आइएनडीआइए आगे बढ़ रहा है।

देश में अगले साल लोकसभा चुनाव होने वाले हैं। विशेष रूप से संकलित विवरण हो गए हैं। हाल ही में बीजेपी ने तीन राज्यों में जीत दर्ज की है। इस जीत के बाद पार्टी के नेताओं का महत्व काफी बढ़ गया। इस बीच राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (महाराष्ट्र) के प्रमुख वल्लभ यादव ने भी भाजपा पर आधारित सार तैयार किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी एक भी सीट पर नहीं बैठ रही है.

Advertisement

पाक अधिकृत कश्मीर के लिए प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू को जिम्मेदार ठहराने से संबंधित केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की टिप्पणी पर राजद अध्यक्ष ने कहा कि उन्हें (अमित शाह को) को कुछ पता नहीं है।


Related Post

Advertisement



Tranding News

Get In Touch