ताज़ा खबर

सड़क दुर्घटनाओं के घायलों को समय पर अस्पताल पहुंचाकर लोगों की जान बचा रही डायल 112…..


पुसौर में तेज गति से वाहन चला रहा बाइक चालक स्पीड ब्रेकर पर गिरा….

बरमकेला में अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक चालक घायल….

रायगढ़ । डायल 112 की ERV वाहन सड़क दुर्घटनाओं में घायलों को त्वरित रूप से अस्पताल पहुंचाकर जन हानि होने से बचाया जा रहा है ।

आज दिनांक 06.04.2022 को जिले की डायल 112 आपातकालीन सेवा द्वारा थाना पुसौर एवं थाना बरमकेला क्षेत्र अंतर्गत रोड एक्सीडेंट की सूचना पर समय पर आहतों को समय पर अस्पताल पहुंचा गया है ।

Acci2

जानकारी के अनुसार डायल 112 के कमांड कंट्रोल यूनिट रायपुर C4 से पुसौर राइनो को ग्राम पड़िगांव के पास रोड एक्सीडेंट की सूचना पर घायलों की मदद के लिए मौके पर रवाना किया गया । पुसौर राइनो में कार्यरत आरक्षक ठंडा राम गुप्ता द्वारा कॉलर से संपर्क कर वाहन चालक संकीर्तन के साथ घटनास्थल पहुंचा । कॉलर बताया कि दो बाइक सवार तेज गति से बाइक चलाने के कारण गतिरोध आ जाने से अपने बाइक को नियंत्रित नहीं कर पाए और गिर गए हैं जिन्हें चोट लगा है और काफी खून निकल रहा है , घटनास्थल पहुंचकर मोटरसाइकिल CG 13-AA 7941 का चालक आहत अजय पाव पिता पटवारी पाव उम्र 27 वर्ष, कार्तिक यादव पिता खुशीराम यादव उम्र 25 वर्ष साकिन पंचधार थाना सरिया तथा दूसरे बाइक के चालक एवं बाइक में सवार आहत दर्शन चौहान पिता मायाधर चौहान उम्र 40 वर्ष साकिन बारडोल थाना पुसौर को 112 ERV वाहन की सहायता से सीएचसी बरमकेला पहुंचा कर उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

वही आज शाम 6:40 बजे बरमकेला राइनो को चाटी पाली रोड सेंट जेवियर स्कूल के सामने रोड एक्सीडेंट की सूचना पर तत्काल मौके पर आरक्षक शैलेंद्र सिंह पैकरा वाहन चालक दुर्गेश साहू के साथ मौके पर पहुंचे जहां मोटरसाइकिल क्रमांक सीजी 13 AE-7400 के चालक को अज्ञात वाहन ठोकर मार कर भाग गया था घायल मोटरसाइकिल चालक को राइनो स्टाफ द्वारा बरमकेला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया है ।