राष्ट्रीय

त्यागी समाज की महापंचायत के खिलाफ नोएडा सोसाइटी का मौन प्रदर्शन, पोस्टर लगाकर दबंगई, अभद्रता का किया विरोध



सोसाइटी में लगे पोस्टर में लिखा गया कि सोसाइटी के रेजिडेंट्स उत्पीड़न, दबंगई, महिलाओं के अपमान और अतिक्रमण के खिलाफ हैं। ये पोस्टर सोसाइटी में हर जगह लगाए गए, ताकि मौन प्रदर्शन कर संदेश दिया जा सके कि सोसाइटी के लोग श्रीकांत त्यागी के कृत्यों के खिलाफ हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

Engagement: 0

उत्तर प्रदेश के नोएडा के ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में महिला के साथ हुई अभद्रता के आरोपी श्रीकांत त्यागी के समर्थन में आज जहां सेक्टर 101 में त्यागी समाज की बड़ी महापंचायत हुई। वहीं, दूसरी तरफ श्रीकांत त्यागी की हरकत के विरोध में सोसाइटी के लोगों ने भी पोस्टर लगाकर मौन प्रदर्शन किया। ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के लोगों ने कुछ पोस्टर लगाकर श्रीकांत त्यागी के कृत्यों की निंदा की और मौन प्रदर्शन किया।

सोसाइटी में लगाए गए पोस्टर में लिखा गया है कि, सोसाइटी के रेजिडेंट्स उत्पीड़न, दबंगई, महिलाओं का अपमान, गाली गलौच और अतिक्रमण के खिलाफ हैं। ये पोस्टर सोसाइटी में जगह जगह लगाए गए हैं, ताकि मौन प्रदर्शन कर संदेश दिया जा सके कि सोसाइटी के लोग श्रीकांत त्यागी के कृत्यों के खिलाफ हैं।

बता दें कि कथित तौर पर बीजेपी के नेता श्रीकांत त्यागी का 5 अगस्त को नोएडा के सेक्टर 93 में स्थित ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ अभद्रता करते हुए वीडियो सामने आया था। घटना के बाद विवाद बढ़ने पर नोएडा पुलिस ने श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज किया और कई दिनों के बाद श्रीकांत त्यागी को मेरठ से गिरफ्तार किया गया। इसके बाद से ही नोएडा में ये मामला राजनीतिक तूल पकड़ रहा है।

इस मामले में श्रीकांत त्यागी के खिलाफ दिए गए स्थानीय सांसद महेश शर्मा के बयान से त्यागी समाज खासा नाराज है। त्यागी समाज महेश शर्मा और बीजेपी पर श्रीकांत त्यागी पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगा रह है। इसी सिलसिले में समाज ने आज नोएडा में विशाल महापंचायत की जिसमें बीजेपी और महेश शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई।




Source link