sara ali khan 1684675942290 1684675942535
Entertainment

जरा हटके की रिलीज से पहले अजमेर शरीफ दरगाह पर आशीर्वाद लेने पहुंची सारा अली खान जरा बचके, प्रशंसकों ने किया परेशान। देखना



अभिनेता सारा अली खान रविवार को उन्होंने राजस्थान में अजमेर शरीफ दरगाह का दौरा किया। इससे पहले दिन में, वह विक्की कौशल के साथ अपनी आगामी फिल्म जरा हटके जरा बचके के प्रचार के लिए जयपुर के रास्ते में मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंची थी। सारा की अजमेर शरीफ दरगाह की यात्रा का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है और यह अभिनेता को देखने वाले प्रशंसकों के बीच एक उन्माद दिखाता है। यह भी पढ़ें: सारा अली खान ने इब्राहिम अली खान के बॉलीवुड डेब्यू की पुष्टि की


सारा अली खान ने अजमेर शरीफ दरगाह का दौरा किया।



दरगाह पर सारा ने मिंट ग्रीन सलवार सूट पहना था। उसने अपना दुपट्टा सिर पर ढँका हुआ था और धूप का चश्मा पहन रखा था। एक पैपराजी अकाउंट द्वारा शेयर किए गए वीडियो में अभिनेता दरगाह की एक दीवार पर धागा बांधते और प्रार्थना करते नजर आ रहे हैं।



दरगाह परिसर के अंदर जाते ही कई प्रशंसकों को उनके आसपास देखा गया। उनके सुरक्षाकर्मी उनके साथ थे। एक तस्वीर में, सारा अपने हाथों से एक साथ प्रार्थना करती हुई दिखाई दे रही हैं क्योंकि वह अपनी फिल्म के प्रीमियर से पहले आशीर्वाद लेती हैं।

सारा को अक्सर कई मौकों पर मंदिरों और दरगाहों पर जाते देखा जाता है। 2021 में सारा ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ अजमेर शरीफ दरगाह का दौरा किया था। अभिनेता ने अपनी यात्रा से तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें मां-बेटी की जोड़ी को जातीय पहनावे में जोड़ा गया था। कोविड के प्रकोप के बीच सुरक्षा एहतियात के कारण उन्होंने फेस मास्क भी पहने हुए थे। तस्वीरों को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा था, “जुम्मा मुबारक”।



सारा अली खान अमृता सिंह और सैफ अली खान की सबसे बड़ी बेटी हैं। उनका एक भाई इब्राहिम अली खान भी है, जो जल्द ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाला है। अमृता और सैफ ने 2004 में तलाक ले लिया।

सारा हाल ही में कान्स में डेब्यू कर मुंबई लौटी हैं। वह लक्ष्मण उटेकर द्वारा रचित जरा हटके जरा बचके के लिए तैयार है। वह पहली बार विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। फिल्म में शारिब हाशमी और राकेश बेदी भी स्टार कास्ट में गिने जाते हैं। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा समर्थित यह फिल्म 2 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

इसके अलावा सारा की कई फिल्में भी पाइपलाइन में हैं। इसमें मेट्रो इन डिनो शामिल है, जिसमें आदित्य रॉय कपूर, अनुपम खेर, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, कोंकणा सेन शर्मा, अली फजल और फातिमा सना शेख भी हैं। वह ए वतन मेरे वतन, जगन शक्ति द्वारा निर्देशित एक अनाम परियोजना और होमी अदजानिया की मर्डर मुबारक का भी हिस्सा हैं।





Source link