Congress
National

Wrestlers Protest: पहलवानों को मिला हरियाणा कांग्रेस का साथ, 13 मई को जंतर-मंतर पहुंचेंगे सभी विधायक



साथ ही उन्होंने दोहराया कि कांग्रेस सरकार बनने पर बुजुर्गों को डंके की चोट पर 6 हजार रुपये पेंशन दी जाएगी। कांग्रेस जो वादा करती है, उसे निभाती है। जबकि जेजेपी ने अपने मेनिफेस्टो में जो वादा किया था, वो उससे पीछे हट गई है। बीजेपी लगातार कह रही है कि यह उसकी सरकार है। ऐसे में सवाल उठता है कि जेजेपी बीजेपी को क्यों समर्थन दे रही है और बीजेपी जेजेपी से क्यों समर्थन ले रही है। क्योंकि यह स्वार्थ के आधार बना गठबंधन है, इसे जनता के हित से कोई सरोकार नहीं है।

इस मौके पर चौधरी उदयभान ने कहा कि कांग्रेस पर सवाल उठाने वाली बीजेपी खुद भयंकर गुटबाजी का शिकार है। बीजेपी में अनिल विज, राव इंद्रजीत सिंह, चौधरी बीरेंद्र सिंह, कृष्ण पाल गुर्जर, अरविंद शर्मा और रमेश कौशिक जैसे कई गुट बने हुए हैं। खुद की अंदरूनी कलह पर पर्दा डालने के लिए बीजेपी बार-बार कांग्रेस के बारे में भ्रामक बयानबाजी करती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी में गुटबाजी के साथ-साथ भगदड़ भी है। लगातार सत्ताधारी दलों को छोड़कर नेता कांग्रेस ज्वाइन कर रहे हैं। कांग्रेस का कुनबा लगातार विस्तार लेता जा रहा है।

बैठक में यह भी फैसला लिया गया कि 4 जून को रोहतक के ओल्ड आईटीआई ग्राउंड में संत कबीर जयंती के मौके पर राज्य स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। 18 जून को पानीपत में ‘जन मिलन समारोह’ रखा जाएगा। आठवां ‘विपक्ष आपके समक्ष’ कार्यक्रम 25 जून को भिवानी में होगा।



Source link