क्रिकेट

‘विराट कोहली की हार है कि पांच साल के लिए रोहित शर्मा की हालत देखें’



पाकिस्तान (पाकिस्तान) के अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज कामरान अकमल (कामरान अकमल) क्रिकेट के तीनों प्रारूपों के लिए अलग-अलग कप्तान नियुक्त करने के समर्थन में नहीं हैं। उनके यह बयान पाकिस्तान में चल रहे हैं स्प्लिट कैप्टन की चर्चाओं के बीच आया है। हालांकि, कामरान का कहना है कि तीनों प्रारूपों में लगातार कप्तानी करना बेहद मुश्किल है। मगर पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली (विराट कोहली) ने पांच साल तक यह भूमिका कितनी बेहतरीन तरीके से निभाई।

41 साल के कामरान ने अपने यूट्यूब चैनल एक वीडियो शेयर करते हुए कहा, “मैं तीन अलग-अलग ड्राफ्ट के लिए तीन कप्तानों का समर्थन नहीं करता। आपके पास दो कप्तान हो सकते हैं। मगर पाकिस्तान के पास अब ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट का कप्तान बदलने का समय नहीं है, क्योंकि आगामी विश्व कप काफी करीब आ चुका है। आप पिछले साल टी20 विश्व कप के बाद बदलाव कर सकते थे, क्योंकि अब तक नए कप्तान को कुछ अनुभव हो गया है।”

उन्होंने आगे कहा, “तीनों वर्णन में कप्तानी करना आसान नहीं होता। विराट कोहली की हार है कि उन्होंने पांच साल की जिम्मेदारी संभाली, रोहित शर्मा को एक साल नहीं हुआ और उनका हाल देख लो क्या हो गया।” दरअसल, न्यूजीलैंड रोहित के खिलाफ तीन मुकाबलों की ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दूसरे मैच के दौरान टॉक के दौरान काफी कंफ्यूज नजर आए।

आरोपित है कि विराट कोहली को 2014 में एमएस धोनी के अनाचार के बाद टेस्ट टीम की कमान सौंपी गई थी। वहीं, 2017 में उन्हें नीली जर्सी टीम का लिमिटेड ओवर ड्राफ्ट का कप्तान भी नियुक्त किया गया था।

बुमराह और जडेजा की वापसी से बढ़ा भारत का तनाव – VIDEO

विराट कोहली का जन्मदिन कब है?

34 साल।



Source link