छत्तीसगढ़

अर्थजगत की खबरें: उल्लंघन करने पर आपको जेल में डाल सकता है ट्विटर और UPI मार्केट कैप का समर्थन करेगा पेटीएम पेमेंट्स बैंक



उल्लंघन के लिए आपको ट्विटर जेल में डाल सकते हैं मस्क

ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने सुझाव दिया है कि कंपनी अपनी नीतियों का उल्लंघन करने के लिए यूजर्स को वर्चुअल जेल में बंद कर सकती है। एक ट्विटर फॉलोअर्स ने उपयोगकर्ताओं को ‘ट्विटर जेल’ में डालकर माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट को बेहतर बनाने के लिए मस्क के लिए एक सुझाव साझा किया। एक यूजर ने पोस्ट किया, “ट्विट सुझाव 2: ट्विटर जेल! प्रतिबंध के कारण, उल्लंघनों की संख्या, साथ ही खाता कब मुक्त होगा, दोनों को साझा करें।” मस्क ने रिप्लाई किया, “सहमत।”

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म को बेहतर बनाने के लिए ट्विटर यूजर ने एक और बदलाव का भी सुझाव दिया। उपयोगकर्ता ने पोस्ट किया, “ट्विट सुझाव: ट्वीट एक्टिविटी बटन में पहुंच आंकड़े जोड़ें। इंप्रेशन आंकड़े देखने में अच्छे हैं लेकिन बहुत उपयोगी नहीं हैं।” मस्क ने कहा, “अच्छा विचार।” अपनी लेटेस्ट प्रोडक्ट वृद्धि घोषणाओं में से एक में, मस्क ने पिछले सप्ताह ट्वीट किया था कि माइक्रोब्लॉगिंग साइट स्वचालित रूप से लंबे-फॉर्म टेक्स्ट को थ्रेड्स में बदलने के लिए एक समाधान पर काम कर रही है, क्योंकि ट्विटर केवल 280-वर्णो की अनुमति देता है जो उपयोगकर्ताओं के लिए एक लॉन्ग टेक्स्ट लिखना चुनौतीपूर्ण बनाता है। इस हफ्ते की शुरुआत में उन्होंने कहा था कि कंपनी माइक्रो-ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर अपलोड टाइम में तेजी लाने पर काम करेगी, जिसमें वीडियो को सर्वोच्च प्राथमिकता दी जाएगी।



Source link