शिक्षा

UPSC Mains Result 2022 Live Updates: सिविल सर्विसेज मेन्स के नतीजे जल्द ही जारी होंगे



UPSC मेन्स रिजल्ट 2022 लाइव अपडेट्स: संघ लोक सेवा आयोग जल्द ही यूपीएससी मेन्स रिजल्ट 2022 जारी करेगा। घोषित होने पर सिविल सेवा मुख्य परीक्षा के परिणाम उम्मीदवारों के लिए यूपीएससी की आधिकारिक साइट upsc.gov.in और upsconline.nic.in पर भी उपलब्ध होंगे।

आयोग ने अभी भी यूपीएससी सिविल सेवा मेन्स के परिणाम जारी करने का सही समय और तारीख जारी नहीं की है, लेकिन 24 नवंबर, 2022 के नोटिस के अनुसार परिणाम जल्द ही घोषित किए जाएंगे। इसने उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए अपने दस्तावेज तैयार रखने को कहा है।

सभी योग्य उम्मीदवारों का व्यक्तित्व परीक्षण/साक्षात्कार अगले साल की शुरुआत में आयोजित किया जाएगा। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे व्यक्तित्व परीक्षण/साक्षात्कार के उद्देश्य के लिए अपने सभी संबंधित दस्तावेजों को मूल रूप में तैयार रखें और प्रत्येक की एक स्व-सत्यापित फोटोकॉपी के साथ तैयार रखें। नवीनतम अपडेट के लिए, इस ब्लॉग को चेक करते रहें।

यहां सभी अपडेट का पालन करें:

  • 03 दिसंबर, 2022 04:05 अपराह्न IST

    यूपीएससी मेन्स रिजल्ट: कहां चेक करें

    यूपीएससी मेन्स रिजल्ट यूपीएससी की आधिकारिक साइट upsc.gov.in और upsconline.nic.in पर उपस्थित उम्मीदवारों द्वारा चेक किया जा सकता है।

  • 03 दिसंबर, 2022 03:58 अपराह्न IST

    UPSC मेन्स रिजल्ट 2022: तारीख और समय

    यूपीएससी मेन्स रिजल्ट 2022 की तारीख और समय आयोग द्वारा घोषित नहीं किया गया है। 24 नवंबर को जारी नोटिस के मुताबिक नतीजे जल्द घोषित किए जाएंगे।



Source link