राष्ट्रीय

केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी ने राकेश टिकैत को बताया 2 कौड़ी का आदमी, किसानों के धरने पर बोले- कुत्ते भौंकते रहते हैं



केंद्रीय गृह राज्यमंत्री ने अपने कार्यकर्ताओं से बात करते हुए कहते हैं, “काफिला चलता रहता है कुत्ते भौंकते रहते हैं। मान लीजिए हम लोग लखनऊ जा रहे हैं। लखनऊ गाड़ी से बैठकर जा रहे हैं। सड़क पर कई बार होता है कि कुत्ते भौंका करते हैं। कई बार कुत्ते गाड़ी के पीछे दौड़ने लगते हैं। मैंने आपको उनका स्वभाव बताया। इसके लिए मैं कुछ नहीं कहूंगा। जिसका जो स्वरूप होता है। उसके अनुरूप वह व्यवहार करता है। लेकिन हमारा ऐसा स्वभाव नहीं है।

जो चीज जब सामने आती है। जब हिम्मत जुटा पाएंगे तो मैं हर एक व्यक्ति को पूरा पूरा जवाब देता हूं। (कार्यकर्ताओं से बोलते हुए) आपके भरोसे से, आपने जो मुझे ताकत दी है उससे मेरे अंदर बहुत आत्मविश्वास आया है। आप मुझे ऐसे ही ताकत देते रहिए। दुनिया की कोई ताकत आपको निराश नहीं होने देगी।

आप सब की ताकत के बल पर चाहे जितने राकेश टिकैत फिकैत आवें। चूंकि मैं राकेश टिकैत को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं। 2 कौड़ी का आदमी है वो। हमने देखा है कि दो बार चुनाव लड़ा दोनों बार जमानत रद्द हो गई। इस तरह का व्यक्ति किसी का विरोध करता है तो उसका कोई मतलब नहीं होता है। ऐसे लाेगाें को जवाब देने का कोई औचित्य नहीं होता है।

लेकिन इसी से उनकी राजनीति और रोजी रोटी चल रही है तो वह चलाएं। समय आने पर जवाब दिया जाएगा। मैं इतना जरूर कह सकता हूं कि मैंने अपने जीवन में कोई गलत काम नहीं किया है। दुनिया की कोई भी ताकत…मैं सही के लिए लड़ रहा हूं। मैंने सौ में एक गलती भी नहीं की है। सत्य कभी हारता नहीं है। कुछ पत्रकार भी अपने यहां इस तरह की बातें करते हैं। उनका पत्रकारिता से कोई संबंध नहीं है लेकिन ऐसी उल्टी सीधी बातें करके भ्रम पैदा करने की कोशिश की जाती है।”



Source link