808269 285X232
वेब सीरिज

ट्रेन टू बुसान के निर्देशक की हेलबाउंड ने नेटफ्लिक्स नंबर 1 स्थान से स्क्विड गेम को हटाया | Train to Busan director’s Hellbound removes squid game from Netflix No. 1 spot




808269 730X365

डिजिटल डेस्क, सियोल। दक्षिण कोरियाई हॉरर फिल्म हेलबाउंड ने रिलीज के एक दिन बाद दुनिया के लोकप्रिय टीवी शो रैंकिंग में शीर्ष स्थान हासिल किया है।

योनहाप न्यूज एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार, स्ट्रीमिंग एनालिटिक्स फर्म फ्लिक्सपैट्रोल के आंकड़ों के अनुसार, कोरियाई भाषा का नेटफ्लिक्स मूल शनिवार (यू.एस. समय) पर स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीवी कार्यक्रम बन गया है।

दक्षिण कोरिया, बेल्जियम और मैक्सिको सहित 24 देशों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो की सूची में हेलबाउंड नंबर 1 पर है। जबकि यह संयुक्त राज्य अमेरिका और कनाडा सहित कई देशों में तीसरे स्थान पर है।

इसने वैश्विक सनसनी स्क्विड गेम को दूसरे स्थान पर पहुंचा दिया है, जो कोरियाई भाषा का मूल भी है, जिसने लंबे समय तक शीर्ष स्थान बनाए रखा है।

योन संग-हो द्वारा लिखित और निर्देशित, हेलबाउंड अकथनीय अलौकिक घटनाओं की एक श्रृंखला के बाद सामाजिक उथल-पुथल और अशांति को दर्शाती है।

यह योन द्वारा लिखित और तैयार हेल नामक एक वेबटून पर आधारित है, जिसे 2019 में रिलीज होने के बाद से व्यापक प्रशंसा मिली है।

हालांकि अगले दिन (रविवार, यू.एस. समय), हेलबाउंड दूसरे स्थान पर आ गया, शीर्ष पर पहुंच गया।

 

आईएएनएस



Source link