छत्तीसगढ़

तेलंगाना: सूर्यापेट जिले में ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रक की टक्कर में 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 10 घायल



तेलंगाना के सूर्यापेट जिले में ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रक की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं, हादसे में 10 लोग घायल है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

Engagement: 0

तेलंगाना में सूर्यापेट जिले के मुनागना मंडल केन्द्र के बाहरी इलाके में भीषण सड़क हादसा हुआ है। शनिवार देर रात एक ट्रैक्टर ट्रॉली के ट्रक से टकरा जाने से उसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं, 10 लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मुनागला गांव के करीब 38 लोग पास की सागर नहर के बांए किनारे पर स्थित अयप्पा स्वामी मंदिर में महापड़ी पूजा में शामिल होकर ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर घर लौट रहे थे।

ट्रैक्टर ट्रॉली गलत रास्ते से आ रही थी और विजयवाड़ा-हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गयी और लोग उसके नीचे दब गए। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव अभियान शुरी किया।

पुलिस ने बताया कि तन्नीरु प्रमिला (35) चिंताकायला प्रमिला (33) उदय लोकेश (8) नरगनी कोटैया (55) ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया जबकि गंडू ज्योति (38) की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी। गंभीर रुप से घायलों को खम्मम और सूर्यापेट अस्पतालों में बेहतर इलाज के लिए स्थानातंरित किया गया। पुलिस ने बताया कि ट्रक विजयवाड़ा से हैदराबाद जा रहा था।




Source link