ताज़ा खबर

तीन युवकों की मारपीट से घायल युवक की अस्पताल मे इलाज के दौरान हुई मौत मामले मे तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल


रायगढ । जूटमिल पुलिस द्वारा हत्या के मामले में तीसरे आरोपी रवि भारद्वाज उम्र 24 वर्ष निवासी बोदाटिकरा जूटमिल को आज हिरासत में गया है । घटना में शामिल आरोपी के दो भाइयों छबि भारद्वाज और बॉबी भारद्वाज को कल जूटमिल पुलिस द्वारा दबिश देकर हिरासत में लिया गया था, आरोपियों को आज हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है ।

पुलिस चौकी जूटमिल अंतर्गत बोदाटिकरा मोहल्ले दिनांक 24.10.2022, दीपावली की रात हन्नू उर्फ अन्नू बघेल (22 साल) तथा खीरसागर का उनके मोहल्ले के रवि भारद्वाज उसके भाई छबि भारद्वाज और बॉबी भारद्वाज के साथ झगड़ा विवाद हुआ था, दोनों पक्ष एक दूसरे से मारपीट हुए । इस दौरान रवि भारद्वाज और उसके भाइयों ने अन्नु बघेल पर हाथ, मुक्का और छड (सरिया) से मारपीट कर चोट पहुंचाए थे जिसे घायल अवस्था में खीरसागर और मोहल्ले के राहुल इलाज के लिए मोटरसाइकिल में बिठाकर मेडिकल कॉलेज रायगढ़ ले गए । आहत का जिंदल अस्पताल में सिटी स्कैन, एक्स-रे के बाद बेहतर उपचार के लिए रायपुर रिफर किया गया परिजन हन्नू उर्फ अन्नू बघेल को इलाज के लिए श्री शंकर हॉस्पिटल रायपुर लेकर गए थे । वहीं घटना के संबंध में आहत हन्नु बघेल के जीजा द्वारा पुलिस चौकी जूटमिल में मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराया गया था, मामले में आरोपी रवि भारद्वाज, छबि भारद्वाज और बॉबी भारद्वाज के विरुद्ध अपराध क्रमांक 1449/2022 धारा 294, 506, 323, 34 IPC का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।

इसी बीच जानकारी मिली की आहत हन्नु उर्फ अन्नू बघेल पिता श्री रामनिवास बघेल उम्र 22 वर्ष निवासी बोदाटिकरा चौकी जूटमिल का 25.10.2022 को इलाज दौरान रायपुर अस्पताल में निधन हो गया । थाना राजेंद्र नगर रायपुर से मर्ग डायरी प्राप्त कर यूपी पुलिस द्वारा मामले में त्वरित कार्यवाही कर तीनों आरोपियों को हत्या के अपराध में गिरफ्तार कर जेल दाखिल किया गया, आरोपियों के जेल दाखिल होने पर स्थानीय रहवासियों द्वारा जूटमिल पुलिस को साधुवाद दिया गया है ।