6be81e931e6deb6982a64e11f8d33991
लेटेस्ट

बद्रीनाथ धाम में दो पक्षों के बीच झड़प के बाद फायरिंग, इलाके में खौफ का माहौल



बद्रीनाथ कोतवाली में तैनात वरिष्ठ पुलिस उपनिरीक्षक लक्ष्मी प्रसाद बिल्जवाण ने बताया कि शुक्रवार देर रात शराब के नशे में लामबगड़ निवासी अनुज और कुलदीप बद्रीनाथ धाम में कपड़ों का व्यापार करने वाले विनीत सैनी की दुकान में घुसे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

बद्रीनाथ धाम से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। बद्रीनाथ धाम हिंदुओं की आस्था के लिए पूरे विश्व में प्रसिद्ध है। लेकिन, बद्रीनाथ धाम की शांत वादियों में शुक्रवार देर रात दो पक्षों के बीच हुई झड़प के बाद फायरिंग ने खौफ का माहौल पैदा कर दिया है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी। बद्रीनाथ कोतवाली में तैनात वरिष्ठ पुलिस उपनिरीक्षक लक्ष्मी प्रसाद बिल्जवाण ने बताया कि शुक्रवार देर रात शराब के नशे में लामबगड़ निवासी अनुज और कुलदीप बद्रीनाथ धाम में कपड़ों का व्यापार करने वाले विनीत सैनी की दुकान में घुसे।

इसके बाद विनीत से गाली-गलौज करने लगे। जिससे दोनों पक्षों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। इतने में विनीत सैनी ने झगड़े के बीच पिस्टल से फायरिंग कर दी। जिसके बाद अनुज और कुलदीप भाग खड़े हुए।

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच हुए झगड़ों को शांत करवाया। मामले में अनुज की तरफ से दी गई तहरीर की आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। विनीत सैनी की पिस्टल की जांच के लिए हरिद्वार जिलाधिकारी का कार्यालय जानकारी जुटा रहा है।

मामले में जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। देर रात ही अनुज और कुलदीप का मेडिकल परीक्षण करने के उपरांत उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया था।

आईएएनएस के इनपुट के साथ


;



Source link