Say2d1
ताज़ा खबर

एन एच 43 पर स्थित ग्राम लुडेग में डामरी कृत सड़क बनने पर ग्राम वासियों ने सांसद श्रीमती गोमती साय का फूलमाला स्वागत कर जताया आभार


फरसाबहार। कुनकुरी से पत्थलगांव के मध्य ग्राम पंचायत लुड़ेग जो कि एनएच 43 पर बसा हुआ है यंहा की मुख्य सड़क एन एच 43 है जिसे लेकर ग्रामवासी पिछले 10 सालों से परेशान ही रहे है हालात यह कि इस सड़क की डामरी कृत सड़क पूरी तरह गायब हो जाने के कारण धुल झेल रहे थे जिसके लिए ग्रामवासियों ने 15 दिवस पहले एन एच 43 पर चक्का जाम किया था। जिसमें लुडेग के ग्रामवासियों को रायगढ़ सांसद श्रीमती गोमती साय द्वारा आश्वासन दिया गया था कि हमें 15 से 20 दिन का समय दीजिए हम रोड बनवा देंगे आप चक्काजाम समाप्त कीजिए।

Say2d2
रायगढ़ सांसद श्रीमती गोमती साय ने ग्रामवासियों जो आश्वासन दिया गया था उसी समय सीमा में वह करके दिखाया। जिससे ग्रामवासियों में खुशी का माहौल है। लुड़ेग के वरिष्ठ पत्रकार समाजसेवी जमुना प्रसाद अग्रवाल ने कहा हमारे लिए दोहरी खुशी है कि हमारे घर नया मेहमान आया एवं घर के सामने की रोड बन रही है इसके लिए हम सांसद महोदया एवं मीडिया के आभारी हैं रोड नहीं बनने के कारण हम बीमारी से परेशान हो रहे थे। मोहन अग्रवाल ने कहा कि बहुत खुशी का माहौल है 15 साल बाद में हम डामर देख रहे हैं डामरीकरण सांसद महोदय के आश्वासन के बाद हो रहा है काम शुरू हो चुका है बहुत अच्छा लग रहा है जनप्रतिनिधि की सक्रियता का लाभ हम लुडेग वासियों को मिल रहा है। मोहम्मद अबरार खान ने कहा कि इतनी तीव्र गति से काम होता देख रहा हूं आंखों को विश्वास नहीं हो रहा। टिंकू अग्रवाल ने कहा सांसद महोदय ने जो वादा किया वह निभाया उनका आभार व्यक्त करते हैं। बेलडेगी के गोटिया भुनेश्वर यादव ने कहा कि पत्थलगांव आने जाने के दौरान धूल से परेशान खाना-पीना जीना हराम हो रखा था। सांसद महोदय से निवेदन किए कि हमें दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है आज हम रोड बनते देख रहे हैं बहुत खुशी हो रही है। बिरिमडेगा निवासी शिशुपाल चौहान ने कहा जनप्रतिनिधि हो तो ऐसा झूठे दिलासे से दूर वास्तविकता के करीब है हमारी सांसद, इस अवसर पर सांसद महोदया के लुड़ेग पहुंचने पर ग्राम वासियों ने उनका फूल माला से स्वागत किया।
सांसद श्रीमती गोमती साय ने बताया कि इसका श्रेय देश के यशस्वी प्रधानमंत्री को जाता है एवं हमारे सड़क परिवहन मंत्री आदरणीय नितिन गडकरी जो अपने काम को गंभीरता पूर्वक करते हैं और इसमें उन्होंने रूचि दिखाएं एवं राशि जारी किये एवं क्षेत्र की जागरूक जनता एवं हमारे सक्रिय कार्यकर्ता जिससे संभव हो पाया, क्षेत्र के सभी ग्रामवासी पिछले 15 वर्षों से परेशान थे डामरीकरण सड़क बन जाने के कारण क्षेत्र के लोगों को आने-जाने की सुविधा होगी हम हमेशा जनता के साथ थे और जनता के साथ रहेंगे।