Shankar8n1
ताज़ा खबर

शहीद नंद कुमार पटेल जी का व्यक्तित्व ही मेरे राजनीतिक जीवन का प्रेरणा -: शंकरलाल अग्रवाल


कोषाध्यक्ष शंकरलाल ने शांति बगिया जाकर दी शहीद नंद कुमार पटेल को श्रद्धांजलि

रायगढ़। 8 अक्टूबर को अविभाजित मध्य प्रदेश छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शहीद नंद कुमार पटेल का जन्म जयंती के अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी के ग्रामीण कोषाध्यक्ष शंकरलाल अग्रवाल ने नंदेली के शांति बगिया जाकर शहीद नंद कुमार पटेल एवं शहीद दिनेश पटेल जी को श्रद्धांजलि दी है।

Shankar8n3

इस अवसर पर कोषाध्यक्ष शंकरलाल के साथ रायगढ़ के कांग्रेस नेता मनोरंजन नायक, कामता पटेल जिला कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता दीपक मंडल सहित अन्य कांग्रेसी कार्यकर्ता शहीद पटेल को पुष्प अर्पित कर नम आंखों से श्रद्धांजलि दी है। जिसके बाद कोषाध्यक्ष शंकरलाल खरसिया के मदनपुर कांग्रेस कार्यालय में कैबिनेट मंत्री खरसिया विधायक उमेश नंद कुमार पटेल की उपस्थिति में आयोजित श्रद्धांजलि सभा में शामिल हुए। सभा को संबोधित करते हुए शंकरलाल ने बताया कि शहीद नंदकुमार पटेल जी का व्यक्तित्व ही उनके राजनीतिक जीवन की प्रेरणा है।

Shankar8n2

 

उन्होंने बताया कि शहीद नंद कुमार पटेल को अपने राजनीतिक जीवन का आदर्श मानकर ही वे कांग्रेस में आए थे और उनके पद चिन्हों पर चल कर ही राजनीति में आगे बढ़ रहे हैं। नंद कुमार पटेल जी सही मायने में एक सच्चे जनसेवक थे। जिनके द्वार से कभी कोई निराश नहीं लौटा और आज भी यह परंपरा खरसिया में विधायक उमेश पटेल के रूप में चलता रहा है।