बॉलीवुड समाचार

सिनेजीवन: ‘थैंक गॉड’ के मेकर्स ने अजय-सिद्धार्थ के चरित्र वाले पोस्टर किए रिलीज और इस फेस्टिवल की ओपनिंग फिल्म होगी ‘लॉस्ट’



संजय गगनानी ने ‘कुंडली भाग्य’ में अपनी भूमिका पर किया खुलासा

अभिनेता संजय गगनानी का कहना है कि ‘कुंडली भाग्य’ में अपनी भूमिका के लिए उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन के ‘भूल भुलैया 2’ के रूह बाबा के चरित्र से काफी प्रेरणा ली है। धारावाहिक में पृथ्वी मल्होत्रा की नेगेटिव भूमिका निभा रहे टीवी अभिनेता इस सीक्वेंस के लिए अपने नए अवतार में आने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “मैंने ‘कुंडली भाग्य’ के लिए बहुत सारे भेष धारण किए हैं, लेकिन यह वास्तव में बहुत अलग था। एक बाबा का चरित्र एक बार फिर जनता के बीच हिट हो गया, कार्तिक आर्यन को धन्यवाद।” उन्होंने आगे कहा, “मैंने शो में अनगिनत परिधानों और आउटफिट्स के साथ कई लुक के साथ प्रयोग किया है, यह पहली बार था जब मैंने एक बाबा का अवतार लिया। उसी के लिए, मैंने अपने रूह बाबा से कुछ प्रेरणा ली।”

‘सावधान इंडिया’ के अभिनेता आगे कहते हैं कि शो के लिए अलग-अलग लुक में आना कितना कठिन है और उन्होंने उल्लेख किया, “एक अभिनेता के रूप में, आपको इस तरह के सीक्वेंस के दौरान एक पूरी तरह से अलग भूमिका निभाने को मिलता है और जब यह अपने आप बदलने की मांग करता है। मैं इसका खूब आनंद लेता हूं।” नका कहना है कि, वह हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करते हैं और उम्मीद करते हैं कि दर्शक उनकी भूमिका के लिए उनकी प्रशंसा करेंगे। अंत में उन्होंने कहा, “मैं उम्मीदों को पूरा करने की बहुत कोशिश करता हूं, खासकर बेंचमार्क जो मैंने अपने लिए निर्धारित किया है। मैं वास्तव में खुश हूं कि दर्शकों ने मुझे पहले ही सीक्वेंस के लिए बहुत प्यार दिया है और मुझे उम्मीद है कि वे समर्थन करना जारी रखेंगे।” ‘कुंडली भाग्य’ में श्रद्धा आर्या, मनित जौरा, रूही चतुवेर्दी, संजय गगनानी और शक्ति अरोड़ा हैं। यह जी टीवी पर प्रसारित होता है।



Source link