वारदात

योगी के मंत्री के भतीजे की गुंडागर्दी, बंद रेस्त्रां न खुलने पर कर्मचारियों पर चढ़ा दी कार, बवाल होने पर हुआ गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश की योगी सरकार में राज्य मंत्री अरुण कुमार सक्सेना के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने रेस्त्रां बंद होने के बाद वहां के कर्मचारियों को खाना परोसने से मना करने पर उन्हें अपनी कार से कुचलने की कोशिश की थी। इस घटना में इस्तेमाल कार भी बरामद कर ली गई है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी अमित कुमार सक्सेना बरेली के प्रेमनगर इलाके में स्थित एक रेस्त्रां बंद होने के बाद पहुंचे थे और कर्मचारियों से रेस्त्रां खोलकर खाना देने की मांग की थी। कर्मचारियों ने इनकार कर दिया तो अमित कुमार का पारा चढ़ गया और उन्होंने गाली-गलौज शुरु कर दी। इतने पर ही उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ और उसने अपनी गाड़ी से कर्मचारियों को कुचलने की कोशिश भी की। अमित ने अपनी गाड़ी से रेस्त्रां में तोड़फोड़ भी की।

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने रेस्त्रां के कर्मचारियों के एक समूह को अपनी कार से टक्कर मारने की कोशिश की। घटना के वक्त मजदूर रेस्टोरेंट के बाहर खड़े थे। पुलिस अधीक्षक (एसपी) शहर बरेली राहुल भाटी ने कहा कि कर्मचारियों को अपनी जान बचाने के लिए भागना पड़ा और कार वहां पड़ी एक खाट से टकरा गई।

इस घटना की रेस्त्रां मालिक नरेश कश्यप के बेटे सुशांत कश्यप की शिकायत पर हत्या के प्रयास सहित आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। प्रेमनगर थाना प्रभारी निरीक्षक मेहर सिंह ने बताया कि घटना के संबंध में आरोपी से पूछताछ की जा रही है।



Source link