वारदात

मारपीट का वीडियो वायरल कर दहशत फैला रहे हैं गुंडे, अब होगी रासुका की कार्रवाई



भोपाल. राजधानी भोपाल में गुंडे बदमाश मारपीट और आपराधिक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के जरिये दहशत फैला रहे हैं.  कोलार इलाके में मारपीट के बाद अब टीटी नगर का एक वीडियो सामने आया है. इस में बदमाशों ने मारपीट के बाद अश्लील वीडियो बनाया. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. इस पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने संज्ञान लेते हुए दहशत फैलाने वालों पर रासुका (राष्ट्रीय सुरक्षा कानून) की कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

भोपाल शहर में गुंडे बदमाशों का वीडियो वार जारी है. शातिर बदमाश अपराध से जुड़े वीडियो वायरल कर दहशत फैला रहे हैं. कोलार में मारपीट के बाद अब टीटी नगर इलाके का एक वीडियो सामने आया है. इसमें बदमाशों ने एक दूसरे गैंग के सदस्य को अगवा कर मारपीट का वीडियो बनाया. टीटी नगर इलाके में बदमाशों ने मारपीट के साथ अश्लील वीडियो भी बनाया है. इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर काउंटर केस दर्ज किया है.

सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए दहशत फैला रहे बदमाश
सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर अपराधी शहर में अपना आतंक फैला रहे हैं. शहर में शातिर बदमाश अज्जू शूटर गैंग समेत कई गैंग सक्रिय हैं. टीटी नगर के अलावा कोलार इलाके में बदमाशों ने एक युवक के साथ बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल किया था. इससे पहले ओल्ड सिटी में भी बदमाशों ने एक युवक के साथ मारपीट की थी और उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था.

ये भी पढ़ें-नशे के सौदागर : बड़े गिरोह का पर्दाफाश, 230 नशीले इंजेक्शन के साथ 2 आरोपी गिरफ्तार

आरोपियों पर रासुका की कार्यवाही भी की जाएगी 
न्यूज़ 18 की खबर पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने संज्ञान लिया है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर वीडियो के जरिए दहशत फैलाने वाले बदमाशों पर रासुका की कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा वीडियो का मामला संज्ञान में आया था कल वाले वीडियो के मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है इन पर सख्त कार्रवाई करने का विचार है. रासुका की कार्रवाई भी की जा रही है इस तरीके की पुनरावृत्ति ना हो इसके लिए गुंडे बदमाशों पर मुकदमा दर्ज है. 52 ओवर की कार्रवाई की गई है उनसे वसूली करेंगे और जमानतदार से भी वसूली करेंगे.

Tags: Bhopal Crime News, Bhopal latest news, Bhopal news update, Crime News, Madhya Pradesh News Updates, MP news Bhopal, Mp viral news, Mp viral video, Viral video news



Source link