Nab1
ताज़ा खबर

नाबालिग बालिका से छेड़खानी की रिपोर्ट , छेड़खानी करने वाले आरोपियों को भेजा गया जेल ….


रायगढ़ । जिले में महिला संबंधी अपराधों पर थाना एवं पुलिस चौकी में आये पीड़ित की रिपोर्ट पर गंभीरता पूर्वक त्वरित रूप से कार्रवाई किया जा रहा है । पुलिस अधीक्षक श्री अभिषेक मीना द्वारा इस संबंध में प्रभारियों को किसी प्रकार की कोतवाही नहीं बरतने के निर्देश दिये हैं । इसी कड़ी में थाना तमनार व पुलिस चौकी रैरूमाखुर्द में नाबालिग बालिकाओं के रिपोर्ट पर त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को छेड़खानी सहित पोक्सो एक्ट की धाआरों पर गिरफ्तार कर रिमांड बाद जारी जेल वारंट पर जेल दाखिल किया गया है ।

नाबालिग बालिका से छेड़खानी की रिपोर्ट

थाना तमनार में पीड़ित बालिका रिपोर्ट दर्ज करायी कि कौशल निषाद (उम्र 28 वर्ष) गंदी नियत से पिछले 2-3 माह से आते जाते पीछा कर रहा है, मना करने पर नहीं मानता । दिनांक 05.06.22 के शाम अपने परिवार की महिलाओं के साथ फैंसी स्टोर जाते समय पीछे से आकर कौशल निषाद छेड़खानी कर गाली गलौच किया जिसका विरोध करने पर हाथ मरोड कर गाल पर थप्पड़ मारा, बालिका के रिपोर्ट पर मारपीट, गाली गलौच, छेडखानी व पोक्सो एक्ट की धाराओं पर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया ।

वहीं पुलिस चौकी रैरूमाखुर्द में नाबालिग बालिका लिखित आवेदन पेश कर रिपोर्ट दर्ज कराई कि दिनांक 05.06.2022 को तबीयत खराब होने पर दोपहर के समय खाना खाकर सो रही थी, मां आम बिनने गई थी । उसी समय गांव का नंदलाल राठिया उर्फ नंदू राठिया (24 साल) घर में आ गया और कौन कौन है पूछते हुए सीधे कमरे में आकर बेज्जती करने के नियत से धर पकड़ करने लगा शोर मचाई छुडाने का प्रयास की, उसी समय मां आ गई जिसे देखकर नंदलाल राठिया भाग गया । आरोपी नंदलाल राठिया को छेड़खानी, पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर रिमांड बाद जेल दाखिल किया गया है ।