बॉलीवुड समाचार

सिनेजीवन: करण कुंद्रा संग तेजस्वी ने की सीक्रेट सगाई? और क्यों उठी सिंगर जुबिन नौटियाल की गिरफ्तारी की मांग



तमिल हॉरर कॉमेडी ‘ओह माई घोस्ट’ में सनी लियोनी ने रानी मायासेना की भूमिका निभाई

निर्देशक युवान की आगामी हॉरर कॉमेडी, ‘ओह माई घोस्ट’ की इकाई, जिसमें अभिनेता सनी लियोनी मुख्य भूमिका में हैं, ने शनिवार को फिल्म का नाटकीय ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर में सनी लियोन को मायासेना नाम की रानी का किरदार निभाते हुए दिखाया गया है। यह उन्हे एक भूत के रूप में भी दिखाता है। “आपने मुझे गाते और नाचते हुए देखा होगा। क्या आपने मुझे एक्शन में देखा है?” वह पूछती है क्योंकि वह एक व्यक्ति को एक शक्तिशाली किक देती है।

निर्देशक युवान ने आईएएनएस को दिए एक पूर्व साक्षात्कार में कहा था, “यह एक काल्पनिक फिल्म है। इसलिए, सनी लियोनी की भूमिका किसी भी क्षेत्र या समय अवधि का प्रतिनिधित्व नहीं करती है।” निर्देशक ने तब समझाया था कि वह एक ऐसे व्यक्ति की तलाश कर रहे थे, जो सुपरसीलियस और साथ ही कूल दिख सके और तभी उन्हें एहसास हुआ कि सनी लियोन इस किरदार के लिए परफेक्ट होंगी। युवान ने यह भी खुलासा किया था कि सनी लियोन को स्क्रिप्ट पसंद आई थी और वह इसके वर्णन के दौरान काफी हंसे थे।

सनी लियोन ने अपने हिस्से के लिए कहा था, “कुछ फिल्में ऐसी हैं जो आपको एक स्क्रिप्ट स्तर पर हंसाने में सक्षम हैं। मुझे इस कारण से फिल्म करने में मजा आया।” “इसके अलावा, मैंने अपने डिक्शन कोच के साथ अपने संवाद भी सीखे। यह एक विशेष फिल्म है और मैं इसे देखने के लिए लोंगा का इंतजार नहीं कर पा रहीं हूं।” फिल्म, जिसमें अभिनेता योगी बाबू, सतीश, धरशा गुप्ता, मोत्तई राजेंद्रन, रमेश थिलक, अर्जुनन और थंगा दुरई होंगे, का निर्माण वीएयू मीडिया एंटरटेनमेंट और व्हाइट हॉर्स स्टूडियो के डी. वीरा शक्ति और के. शशिकुमार ने किया है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)



Source link