Tarun2d1
ताज़ा खबर

छत्तीसगढ़ी सिनेमा के जाने- माने कॉमेडियन शहर के तरुण बघेल अब एक शराबी बाप की भूमिका में एक अलग ही अंदाज में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरेंगे :


रायगढ़ / छत्तीसगढ़ी सिनेमा के जाने- माने कॉमेडियन शहर के तरुण बघेल अब एक शराबी बाप की भूमिका में एक अलग ही अंदाज में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरेंगे। कई फिल्मों में में कॉमेडियन की भूमिका सफलता पूर्वक निभा चुके रायगढ़ के तरुण बघेल को इसी वर्ष प्रदर्शित हुई फिल्म प्रेम युद्ध में “जुगाड़ू -राजू” को छाली ट्यूब फिल्मफेयर अवार्ड सेरेमनी 2022 में छत्तीसगढ़ का सर्वश्रेष्ठ कॉमेडियन का अवार्ड दिया गया है। इसके अलावा शुरू से सामाजिक कार्यकर्त्ता रहे श्री बघेल नगर पालिक निगम के स्वच्छता ब्रांड एम्बेसेडर भी हैं। इन दिनों पुरे प्रदेश भर के साथ शहर के सिनेमाघरों में चल रही फिल्म “साथी रे” में फिल्म के नायक मन कुरैशी के पिता की भूमिका में नजर आएंगे जो अपने ही बेटे से शराब पीने के लिए पैसे मांगते रहता है।

Tarun2d2

बी आर वी प्रोडक्शन के बैनरतले बनी निर्मात्री रेनू वर्मा की फ़िल्म “साथी रे” का निर्देशन नामचीन कलाकार व निर्देशक अनुपम भार्गव ने किया है। फिल्म में छालीवुड के सुपर स्टार मन कुरैशी और सुपरहिट नायिका मुस्कान साहू की सदाबहार जोड़ी है। इसके अलावा स्टारडम खलनायक अजय पटेल और पुष्पेंद्र सिंह की अहम् भूमिकाएं हैं। फिल्म में सुनील सोनी का संगीत है जो काफी कर्णप्रिय और सुमधुर बन पड़ा है। यह आज के जनरेशन की मसाला एंटरटेनर फिल्म है जो भरपूर मनोरंजक है।

छत्तीसगढ़ी फिल्मों में पिछले दो दशक से हास्य भूमिका के माध्यम से से पुरे प्रदेश भर में पहचान बना चुके तरुण बघेल फिल्म मोर संग चलव , फुलवा , रंगोबती , सपनों में सपना , बाप बड़े ना भइया- सबले बड़ा रुपैय्या , आजा नदिया के पार , शहर वाली तोला बनाहू घरवाली ,घर परिवार , प्रेम-युद्ध में अपने कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदा चुके हैं और शीघ्र प्रदर्शित होने वाली कॉमेडी फिल्म पटी तो पटी – नहीं तो ? तथा दुलहिन ओही जउन पिया मन भाये में कॉमेडियन की भूमिका में नजर आएंगे। इसके अलावा मोर माटी एप्प के लिए बनाये गए सीरियल मोर रंधनी खोली में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।