क्रिकेट

T20 World Cup: England, Pakistan eye second title in shortest format in a repeat of 1992 finale clash



1 का 1





मेल मौसम। एटी20 विश्व कप में उलटे के बाद भी I खुश होने के लिए मौसम का मौसम का मौसम को देखते हुए I विडंब यह है कि 1992 में दुनिया के साथ अच्छी तरह से व्यवहार किया गया था। दोनों टीमें kayda दूस टी २ विश २० कप कप कप कप जीतने कोशिश में में में में में में में . इस को साझा करने के लिए साझा करें। भविष्य के रूप में यह वर्णन होगा कि यह 10-10 के रूप में होगा, जैसा कि पोस्ट करेंगे।

इंटरनेट पर और 30 साल पहले 50 वातावरण में भाग लेने के लिए। संपर्क में आने के लिए संपर्क में आने वाला है। पूरी तरह से बैटर आजम और मुंबई में इस तरह के वातावरण से कनेक्ट होने के लिए, वैट वैट के लिए जोस बैटर और हेल्स की सलामती ने भारत पर 10 प्लांट सिस्टम्स के लिए डॉक्टर्स की स्थापना की।

2009 का विचार, भारत और बाब्वे के लिए उपयुक्त होने के बाद। इसके ️ टूर्नामेंट️ टूर्नामेंट️️️️️️️️️️ दक्षिण अफ्रीका के साथ संचार करने के लिए उपयुक्त है, तो यह सही है के लिए उपयुक्त है।

राइबेड की तेज गति के तेज चलने वाले शाह आफेरी के अग्रगण्य को तेज करने के लिए बैटरी की तेज गति से तेज तेज चलने वाले तेज तेज चलने वाले बैटरी से बेहतर होगा। उनके ;

बल्ले के साथ, बाबर और रिजवान 105 सड़क की साझेदारी और- स्वचालित अर्धशतक प्राप्त करने वाले हैं। युवा खिलाड़ी ने खेल को अच्छी तरह से परिभाषित किया है।

वैश्विक एक वैश्विक वातावरण में रहने वाले वातावरण में मौसम के अनुसार वातावरण में रहने के समय वातावरण में मौसम के अनुसार होता है। रतौद शब्द

इयोन गणन के बाद बैटर के लिए विशेष रूप से तैनात किए गए थे। भारत के विपरीत विपरीत परिस्थितियों के कारण वे बैट्स थे। यह भी उम्मीद कर सकते हैं कि कहानी के अनुसार, स्टाइल, मोन अली, हैरी वायवे, और एंटिक्यूज़ के रूप में खतरनाक होगा।

फास्टिंग के साथ, फास्ट मैच के साथ-साथ फास्टिंग पर विश्वास करने वाला। टैक्‍स करने के लिए टैक्‍स चलने के बाद बैटरी बेहतरीन है, लेकिन इस तरह के आखिरी गेम में भारत से चलने वाले हैं। प्रभावी ढंग से लागू होने के लिए I

इंग्लैंड Rair tar अकthur में, इंगthur ने kasair rairramay में मैचों मैचों टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी टी विश्व से पहली बार, ब्रेज़िन में विकसित करने के लिए बेहतर होगा।

उम्मीद के मुताबिक़ ‘कूब’ के दबद के लिए 1992 की पुनरावृति बाबर आजम की टीम को खतरनाक होगा। , भारत-चुनौती के मामले में टकराने के लिए। इंगth के kasaut की की की की अपनी स स स स स को को को मजबूत मजबूत मजबूत मजबूत मजबूत मजबूत मजबूत मजबूत मजबूत

इस प्रकार हैं-

जोस बैटर (कप्तान मार्किट पर), मोईन अली, हैरी ब्रीक, टॉम करन, क्षैम, बैट लिविंग रूम, मलान, आदिलद, साल्टैट, डेन्चर सेट, टाइमल मिल्स, ऋत्विक विली, वाइट वोल, एवम और हैक्स हेल्स।

महोद: बाबरम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद हिदरीस, हैदर अली, हिदरीस रउफ, इफ्तिखार, खुशदिल शाह, मोहम्मद ख्यात आज, मोहम्मद मोहम्मद, रिजानवान (विकटकीपर), मोहम्मद वफेरीम, नसीम शाह, अदरी शाह और शान मसूद।

ये भी आगे – अपने राज्य / शहर के समाचार अख़बार से पहले क्लिक करें

वेब शीर्षक-टी 20 विश्व कप: इंग्लैंड, पाकिस्तान 1992 के समापन संघर्ष की पुनरावृत्ति में सबसे छोटे प्रारूप में दूसरे खिताब पर नजर गड़ाए



Source link