ताज़ा खबर

शिवरीनारायण में राज्य स्तरीय मानस गायन प्रतियोगिता में कल 9 अप्रैल को विधानसभा अध्यक्ष डॉ.चरणदास महंत होंगे शामिल ,साथ ही होगी सुप्रसिद्ध पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल की प्रस्तुति


Charanशिवरीनारायण ,रामनवमी के अवसर पर जांजगीर-चांपा जिले के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल शिवरीनारायण में रामायण मंडलियों के गायन की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में कल 9 अप्रैल को छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष डॉ.चरणदास महंत मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। कार्यक्रम की अध्यक्षता छत्तीसगढ़ गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष राजेश्री महंत डॉ.रामसुंदर दास करेंगे।

 

 

Anuइस तीन दिवसीय राज्य स्तरीय मानस गायन प्रतियोगिता के दूसरे दिन देश-प्रदेश के प्रतिष्ठित कलाकार भी मानस गायन की प्रस्तुति देंगे। इस दिन शाम को मुंबई की सुप्रसिद्ध पार्श्व गायिका अनुराधा पौडवाल की प्रस्तुति और इंदिरा कला संगीता विश्वविद्यालय खैरागढ़ की सांस्कृतिक प्रस्तुति भी होगी। प्रतियोगिता में 25 जिलों की चयनित मानस मंडलियों के लगभग 350 कलाकार अपनी प्रस्तुतियां दे रहे हैं। राज्य स्तरीय मानस गायन प्रतियोगिता में मानस मण्डलियों को प्रथम पुरस्कार 5 लाख रुपए, द्वितीय पुरस्कार 3 लाख रुपए और तृतीय पुरस्कार 2 लाख रुपए विजेताओं को प्रदान किए जाएंगे।