शिक्षा

SSC JHT फाइनल रिजल्ट 2022 जल्द, विकल्प सह वरीयता लिंक ssc.nic.in पर जारी | प्रतियोगी परीक्षाएं



कर्मचारी चयन आयोग जल्द ही एसएससी जेएचटी फाइनल रिजल्ट 2022 जारी करेगा। जूनियर हिंदी ट्रांसलेटर, जूनियर ट्रांसलेटर और सीनियर हिंदी ट्रांसलेटर परीक्षा, 2022 का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट ssc.nic.in पर चेक किया जा सकता है.

अंतिम परिणाम जारी करने से पहले आयोग ने पेपर II परीक्षा में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए विकल्प सह वरीयता लिंक को सक्रिय कर दिया है। सभी उपस्थित उम्मीदवारों को 24 जनवरी से 29 जनवरी, 2023 तक ‘विकल्प सह वरीयता’ भरना और जमा करना होगा। वरीयता जमा करने के लिए, उम्मीदवारों को वेबसाइट से अपने खाते में लॉगिन करना होगा।

उम्मीदवार कृपया ध्यान दें कि विकल्प-सह-वरीयता केवल उपरोक्त अवधि के दौरान संशोधित की जा सकती है जब टैब सक्रिय रहेगा और उम्मीदवार द्वारा प्रस्तुत अंतिम विकल्प-सह-वरीयता को अंतिम माना जाएगा।

विकल्प सह वरीयता लिंक अनिवार्य रूप से भरा जाना है और जो उम्मीदवार उपरोक्त अवधि के दौरान अपने विकल्प सह वरीयता का प्रयोग करने में विफल रहते हैं, उन्हें इसे जमा करने का कोई और अवसर नहीं दिया जाएगा और ऐसे उम्मीदवारों को शामिल करने के लिए विचार नहीं किया जाएगा। अंतिम योग्यता सूची / अंतिम चयन। अधिक संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार एसएससी की आधिकारिक साइट देख सकते हैं।

आधिकारिक सूचना यहाँ



Source link