शिक्षा

एसएससी कांस्टेबल जीडी 2021 अंतिम अंक ssc.nic.in पर जारी, यहां देखें



कर्मचारी चयन आयोग ने एसएससी कांस्टेबल जीडी 2022 के अंतिम अंक जारी कर दिए हैं। सीएपीएफ, एनआईए और एसएसएफ में कांस्टेबल (जीडी) और असम राइफल्स परीक्षा, 2021 में राइफलमैन (जीडी) के लिए अंतिम अंक अपलोड कर दिए गए हैं और एसएससी की आधिकारिक साइट ssc.nic.in पर उपलब्ध हैं।

कॉन्स्टेबल परीक्षा का अंतिम परिणाम 7 नवंबर, 2022 को घोषित किया गया था। अंतिम अंक उन उम्मीदवारों के लिए जारी किए गए हैं जिन्हें विस्तृत चिकित्सा परीक्षा (डीएमई) / समीक्षा चिकित्सा परीक्षा (आरएमई) में उपस्थित होने के लिए योग्य घोषित किया गया था।

प्रत्येक उम्मीदवार के व्यक्तिगत अंक 23 नवंबर से 7 दिसंबर, 2022 तक उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध होंगे। उम्मीदवार अपने पंजीकरण संख्या और पासवर्ड का उपयोग करके और उम्मीदवार डैशबोर्ड पर परिणाम/अंक लिंक पर क्लिक करके अपने व्यक्तिगत अंकों की जांच कर सकते हैं।

पंजीकरण प्रक्रिया 17 जुलाई को शुरू हुई थी और 31 अगस्त, 2022 को समाप्त हुई थी। यह भर्ती अभियान संगठन में पुरुष और महिला कांस्टेबल के 25271 पदों को भरेगा। नियुक्ति के लिए चुने गए उम्मीदवार भारत में कहीं भी सेवा करने के लिए उत्तरदायी हैं। अधिक संबंधित विवरण एसएससी की आधिकारिक साइट पर उम्मीदवारों द्वारा जांचे जा सकते हैं।

आधिकारिक सूचना यहाँ



Source link