छत्तीसगढ़

दिल्ली: लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो और सहयोगी को स्पेशल सेल ने किया गिरफ्तार, पूछताछ में खुलेंगे कई बड़े राज?



लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के दो सदस्यों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) जसमीत सिंह ने कहा कि गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान दीपक अरोड़ा उर्फ दीपा उर्फ पोपट और गुलशन कुमार उर्फ गुलिया के रूप में हुई है, जिन्हें राष्ट्रीय राजधानी के लाडो सराय इलाके से गिरफ्तार किया गया है।

डीसीपी ने कहा कि एसीपी अत्तर सिंह की देखरेख में इंस्पेक्टर शिव कुमार और जितेंद्र मावी की एक टीम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए एक इनपुट पर काम कर रही थी। सूचना के बाद टीम दोनों अपराधियों को पकड़ने में सफल रही।

अधिकारी ने कहा, “हमें दक्षिणी दिल्ली में उनकी गतिविधियों के बारे में सूचना मिली थी। निगरानी से साबित हुआ कि आरोपी सक्रिय थे। छापेमारी के दौरान दीपक ने पुलिस दल पर एक गोली चला दी। पुलिस ने जवाबी हमला किया और उन्हें पकड़ लिया।”

जांच के दौरान, आरोपी दीपक अरोड़ा ने खुलासा किया कि उसने संपत नेहरा और अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर एक पेट्रोल पंप के कैशियर से 2018 में 29 लाख रुपये लूट लिए, जब वह दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र के पूथ कलां में एसबीआई में नकदी जमा करने जा रहा था। अरोड़ा भाग गया था। मामले में आगे की जांच जारी है।



Source link