राष्ट्रीय

सपा संरक्षक मुलायम यादव की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल के ICU में भर्ती, अखिलेश-डिंपल पहुंचे



समाजवादी पार्टी के नेता राकेश यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव की सेहत स्थिर है। आज उनका ऑक्सीजन लेवल थोड़ा कम हुआ लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक चिंता की कोई बात नहीं है। उनका रूटीन चेकअप रोजाना किया जा रहा है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

Engagement: 0

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें गुड़गांव के मेदांता अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। मुलायम सिंह का पिछले कई दिनों से मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था। लेकिन रविवार को उनकी हालत गंभीर होने के बाद उन्हें आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया।

82 वर्षीय मुलायम सिंह की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलते ही उनके बेटे और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव के साथ मेदांता अस्पताल पहुंचे और पिता का हाल जाना। देर शाम सपा ने भी बयान जारी कर कहा कि मुलायम सिंह की हालत स्थिर है और उनका वरिष्ठ डॉक्टरों की निगरानी में इलाज चल रहा है।

समाजवादी पार्टी के नेता राकेश यादव ने कहा कि मुलायम सिंह यादव की सेहत स्थिर है। आज उनका ऑक्सीजन लेवल थोड़ा कम हुआ लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक चिंता की कोई बात नहीं है। उनका रूटीन चेकअप रोजाना किया जा रहा है। वहीं मुलायम सिंह की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलते ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंंह ने अखिलेश यादव को फोन कर उनका हालचाल जाना।

बता दें कि इससे पहले मुलायम सिंह की पत्नी साधना गुप्ता का इसी साल जुलाई में निधन हो गया था। फेफड़ों में संक्रमण के चलते उनका गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में इलाज के बाद निधन हुआ। साधना मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी थीं। उनकी पहली पत्नी मालती देवी का 2003 में निधन हो गया था। मालती देवी अखिलेश यादव की मां थीं।




Source link