Shankar21b
ताज़ा खबर

समाजसेवी शंकर लाल अग्रवाल ने सोडेकेला निर्माणाधीन जगन्नाथ मंदिर में टेका माथा : सोडेकेला के ग्रामीणों के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा :=शंकर लाल अग्रवाल


रायगढ़/ साहित्य,संस्कृति व धार्मिक के उत्थान हेतु काशी वाराणासी से पधारे रामलीला मानस मंडली द्वारा आयोजित रामयण मंचन में रायगढ़ के प्रसिद्ध समाजसेवी एव काग्रेस नेता शंकर लाल अग्रवाल की गरिमामय उपस्थिति में “शिवधनुष भग्न ” रंगमंच का आयोजन किया गया। सोडेकेला में आयोजित इस कार्यक्रम में कांग्रेस नेता शंकर अग्रवाल को मुख्य अतिथि के रूप में रामलीला मानस मंडली एव गाँव की ओर से विशेष रूप से आमन्त्रित किया गया था।

Shankar21a
उनके प्रथम आगमन की प्रतीक्षा में गाँव के जनमानस पुष्प माला लिये सद्गुरु पार्टी के साथ उनके आने का इंतजार कर रहा थे। जैसे ही कांग्रेस नेता अग्रवाल जी का आगमन हुआ ग्रामीण फूलों की माला से स्वागत करते हुये सद्गुरु पार्टी और बाजा गाजा के साथ गांव में उनके काफिले का भ्रमण कराया गया। बीच बस्ती में निर्माणाधीन जगन्नाथ मंदिर में शंकर लाल अग्रवाल ने माथा टेककर भगवान से आशीर्वाद प्राप्त किया है। तत्पश्चात ग्रामीण जनो से मुलाकात कर रामलीला मानस मंडली द्वारा आयोजित शिवधनुष भग्न कार्यक्रम में शामिल हुये । ग्रामवासी द्वारा भव्य स्वागत से शंकर लाल अग्रवाल अभिभूत होकर अपने उद्बोधन में गाँव का धन्यवाद ज्ञापित किया है साथ ही उन्होंने कहा कि मै सोडेकेला के ग्रामीणों के साथ हमेशा खड़ा रहूंगा भविष्य में गांव के विकास के लिए जो भी करना होगा वे जनवभावना के अनुरूप ग्रामीणों के साथ मिल कर काम करेंगे। कांग्रेस नेता शंकर लाल अग्रवाल के साथ इस कार्यक्रम में समस्त ग्रामवासी सद्गुरु पार्टी के सदस्यगण और प्रमुख रूप से पाण्डव बीसी ,अलेख प्रधान ,अभी यादव, लक्ष्मण यादव,नरोत्तम गढ़तिया, गौरी प्रधान सहित भारी संख्या में महिला उपस्थित थे। तथा कार्यक्रम में गणमान्य नागरिक परशुराम बीसी , पाण्डव सिदार, सहदेव सिदार भक्तराज बीसी , सुबल देहरी, चक्रधर पटेल ,देवार्चन पटेल, सुरेन्द्र उराव राजु गुप्ता व बढी संख्या में महिला व सैकड़ों लोग उपस्थित थे । इस कार्यक्रम को देखने के लिये आसपास के कई लोग आये हुये थे जिससे अग्रवाल जी से मिलकर से खुश हुये। अंत मे गाँव का आशीर्वाद लेकर श्री अग्रवाल जी सबको धन्यवाद ज्ञापित किया है।