भयानक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत

post

Azaad-bharat News/रायगढ़। जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र से एक सड़क हादसे की दुखद खबर निकल कर आ रही है। आज सुबह हुई इस भयानक सड़क हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई। घटना लैलूंगा थाना क्षेत्र के गोसाईडीह अंगेकेला मोड़ के पास की हैं।

बताया जा रहा है कि दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी और तीसरी घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था। जहां उसकी मौत हो गई।

अभी तक प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम मधुबन थाना कोतबा के रहने वाले तीन युवक मोटरसाइकिल में सवार होकर एक पारिवारिक कार्यक्रम के लिए घरघोड़ा की ओर जा रहे थे। उनकी बाइक की रफ्तार काफी तेज थी। तभी गोसाईडीह अंगेकेला मोड़ पर उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और सड़क पर स्लीप कर गयी।

आसपास के लोगों द्वारा लैलूंगा थाना और 112 को सूचित किया गया। मौके पर डायल 112 और 108 की टीम पहुँची। जहां दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई थी वहीं एक घायल युवक को इलाज के लिए लैलूंगा सामुदायिक अस्पताल लाया गया। जहां कुछ देर बाद उसकी भी मौत हो गई।

तीनों मृतकों के शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। खबर लिखे जाने तक मृतकों के बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं आई है।  लैलूंगा पुलिस इस मामले को देख रही है।

दो लोगों की घटना स्थल पर ही मौत

You might also like!





RAIPUR WEATHER