ताज़ा खबर

सट्टा जुआ एवम अतिक्रमण पर भेदभाव पूर्ण कार्यवाही को लेकर विधायक प्रकाश नायक की चुप्पी उनकी मौन सहमति :सुभाष पाण्डेय


Subhas Pandey

रायगढ़:नगर पालिक निगम के पूर्व सभापति एवम् वरिष्ठ पार्षद सुभाष पाण्डेय ने नगर निगम और स्थानीय प्रशासन के अतिक्रमण विरोधी अभियान को भेदभाव पूर्ण बताया !
कोरोना काल और लॉक डाउन के पश्चात लंबे अरसे के बाद स्ट्रीट वेण्डर,गुमटी,ठेले वाले एवम फुटकर व्यापारियों के पसरे एवम छज्जे को जे सी बी के माध्यम से हटाए जाने के तरीके पर भी सवाल पैदा किया है,त्योहारों के सीजन में इन फुटकर व्यापारियों को अकारण एवम् बिना सूचना के बलपूर्वक हटाया जाना एवम 5 हजार रुपए की राशि का दंड दिया जाना कांग्रेस की सरकार का गरीबों के प्रति उनके दृष्टिकोण को दर्शाता है !
सुभाष पाण्डेय ने रायगढ़ विधानसभा के विधायक प्रकाश नायक को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि विगत दिनों सट्टा और जुआ के प्रति की गई कार्यवाही का ना होना एवम अतिक्रमण के निर्णय से जनप्रतिनिधियों को अवगत ना कराना विधायक की कौन सहमति को प्रकट करता है !
रायगढ़ जिला मुख्यालय की यातायात को सुव्यवस्थित करने के लिए जिला प्रशासन ,नगर निगम प्रशासन एवम पुलिस प्रशासन यातायात विभाग को एक निश्चित नीति बनाकर फुटकर व्यापारियों से एवम स्ट्रीट वेंडरों के साथ बैठक आयोजित कर निश्चित मार्गदर्शन दिया जाना चाहिए ,अकारण एवम् बिना सूचना के लगातार अतिक्रमण के नाम से गरीबी के प्रति जुल्म ढाना न्यायचित नही है !
भारतीय जनता पार्टी पार्षद दल इस कृत्य का पुरजोर विरोध करेगी !