वारदात

गाजियाबाद में दिल दहला देने वाली वारदात, रिटायर दरोगा के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर, बीच सड़क पर सिर कुचल दिया



हमलावरों ने बीच सड़क पर रिटायर दरोगा के बेटे को बुरी तरह पीटा और फिर ईंट से सिर कुचल दिया। परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

Engagement: 0

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। गाजियाबाद में दिल्ली पुलिस के रिटायर दरोगा के बेटे की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने बीच सड़क पर उसे बुरी तरह पीटा और फिर ईंट से सिर कुचल दिया। घटना का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वरुण सड़क पर पड़ा हुआ है और दूसरा व्यक्ति उस पर ईंटों से हमला कर रहा है। ये वीडियो वहां से गुजर रहे एक कार सवार ने बनाया। जिसके बाद उसे वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होने पर पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लिया। परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एसपी सिटी ज्ञानेंद्र सिंह ने बताया, ”टीला मोड़ थाना क्षेत्र में लोनी रोड पर मंगलवार रात करीब 9 बजे पुलिस को सूचना मिली थी। पता चला कि ओप्स किचन के सामने दो पक्षों में विवाद हो गया। इसमें एक पक्ष के 35 वर्षीय वरुण को पीटा। अस्पताल में उसकी मौत हो गई। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पांच पुलिस टीमें गठित की गई हैं।”

मृतक वरुण गांव जावली का रहने वाला था। उसके पिता कुंवरपाल दिल्ली पुलिस से रिटायर दरोगा हैं। जानकारी के मुताबिक दोनों पक्षों की गाड़ियां होटल के बाहर आकर रुकी थीं। वरुण भी अपने दोस्तों संग होटल पर खाना खाने के लिए आया था। वहां पार्किंग को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और फिर मारपीट शुरू हो गई। घायल युवक को स्थानीय लोग पास के अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।




Source link