छत्तीसगढ़

‘अपने विनोद, ऊर्जा और हास्य के लिए आप सदैव याद आते रहेंगे’, राजू श्रीवास्तव के निधन पर शिवराज और कमल नाथ ने जताया शोक



हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के निधन पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने दुख व्यक्त किया है। पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे राजू श्रीवास्तव के निधन पर मुख्यमंत्री चौहान ने अपने शोक सन्देश में कहा, “अपनी कला से हास्य को नया रंग देने प्रसिद्ध कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन का अत्यंत दुखद समाचार प्राप्त हुआ। हंसते-हंसाते आप ऐसे चले गये कि मनोरंजन जगत में कभी न भरने वाला एक बड़ा शून्य छोड़ गये। अपने विनोद, ऊर्जा और हास्य के लिए आप सदैव याद आते रहेंगे।”

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने शोक व्यक्त करते हुए कहा, “मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के निधन की खबर बेहद दुखद है। वे पिछले कई दिनो से बीमार होकर जीवन-मृत्यु से संघर्ष कर रहे थे। उनके निधन पर परिवार और उनके प्रशंसको के प्रति शोक संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।”

बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष शर्मा ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक जताते हुए कहा, प्रख्यात हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव के निधन का समाचार अत्यंत दु:खद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोकमय परिजनों को असीम दुख को सहने करने की शक्ति प्रदान करें।

आईएएनएस के इनपुट के साथ





Source link