अंतराष्ट्रीय

रूस के राष्ट्रपति पुतिन अपने घर में सीढ़ियों से गिरे, डॉक्टरों ने किया इलाज, गंभीर चोट नहीं आने का दावा



रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पूरी जांच के बाद राष्ट्रपति पुतिन का इलाज किया गया। डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है। हालांकि, डॉक्टरों की ओर से यह नहीं बताया गया कि पुतिन को कहां और कितनी चोट आई है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

Engagement: 0

यूक्रेन से जारी युद्ध के बीच रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन अपने आधिकारिक आवास की सीढ़ियों से गिर गए हैं, जिसके बाद डॉक्टरों ने उनका इलाज किया है। डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक, जनरल एसवीआर चैनल ने अपने सूत्रों के हवाले से पुतिन के गिरने का दावा किया है।

रिपोर्ट के अनुसार जनरल एसवीआर चैनल ने दावा किया कि कैंसर से पीड़ित 70 वर्षीय रूसी नेता, जिनका स्वास्थ्य यूक्रेन के खिलाफ युद्ध शुरू करने के बाद से बिगड़ता गया है, बुधवार शाम को अपने आवास में गिर गए, जब वह अपने मास्को के घर में सीढ़ियों से नीचे उतर रहे थे।

चैनल के अनुसार यह घटना राष्ट्रपति के अंगरक्षकों के सामने हुई, जिन्होंने तुरंत प्रतिक्रिया दी और पुतिन की सहायता के लिए आगे आए और उन्हें संभाला। इसके फौरन बाद डॉक्टरों की टीम बुलाई गई। जांच से पहले, डॉक्टर राष्ट्रपति को बाथरूम तक ले गए और उनकी सफाई करने में मदद की।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पूरी जांच के बाद राष्ट्रपति पुतिन का इलाज किया गया। डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है। हालांकि, डॉक्टरों की ओर से यह नहीं बताया गया कि पुतिन को कहां और कितनी चोट आई है। पुतिन के कथित तौर पर कैंसर से पीड़ित होने के दावों के बीच उनका गिरना चिंता का विषय माना जा रहा है।




Source link