क्रिकेट

रूमीज ने माना, ‘भारत को भारत में हराना बेहद मुश्किल है’ राजा



पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के पूर्व अध्यक्ष रमीज राजा (रमिज़ राजा) ने टीम इंडिया (टीम) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि भारत को भारत में हराना बेहद मुश्किल काम है और इससे पाकिस्तान (पाकिस्तान) सहित बाकी उपमहाद्वीप की टीमों को सीखना चाहिए। रुमीज ने कहा कि भारत को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में फायदा हो सकता है

बता दें कि भारत ने शनिवार को रायपुर में कहे गए तीन मुकाबलों की ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दूसरे मैच में न्यूजीलैंड को हराकर इस सीरीज को अपना नाम कर लिया और 2-0 की अजय बढ़त हासिल कर ली।

यह भी पढ़ें – रविचंद्रन अश्विन की भविष्यवाणी, बताया कौन सी टीम जीतेगी विश्व कप 2023?

नीली जर्सी टीम इंग्लैंड में 2019 में विश्व कप के बाद से अपने घर में बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही है। टीम इंडिया पिछले चार साल में अपने घर में, ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और अब न्यूजीलैंड को हरा चुकी है।

यह भी पढ़ें: | विराट कोहली की आईपीएल फ्रेंचाइजी का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया

60 साल के रमीज किंग ने अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा, “भारत को भारत में हराना मुश्किल है। यह पाकिस्तान सहित उपमहाद्वीप की अन्य रैंकिंग के लिए सीखने की बात है। ऐसा इसलिए है, क्योंकि पाकिस्तान के पास क्षमता है, लेकिन भारत जितनी भी सीरीज निगाहें रखता है और घर में जैसा प्रदर्शन करता है, वह सब पाकिस्तान के साथ नहीं है। विश्व कप वाले वर्षों में भारत के लिए यह एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित हो सकता है।”

जुराब है कि इस साल ऑस्ट्रेलियाई विश्व कप भारतीय सरजमीं पर खेला जाएगा और ऐसे में मेजबान टीम के पास 2011 वाले इतिहास को करार का मौका होगा।

रमीज किंग कितने साल के होते हैं?

60

वीडियो – क्रिकेट स्टेडियम में पहुंच गए 4 प्रेम कहानियां



Source link