rrr actor dies 1684809898623 1684809898829
Entertainment

आरआरआर अभिनेता रे स्टीवेन्सन का 58 वर्ष की आयु में निधन: एसएस राजामौली ने दुख व्यक्त किया, कहते हैं कि ‘वह सेट पर इतनी ऊर्जा लाए’



रे स्टीवेंसन, एसएस राजामौली की फिल्म में ब्रिटिश गवर्नर स्कॉट बक्सटन की भूमिका निभाने के लिए पूरे भारत में जाने जाते हैं आरआरआर58 साल की उम्र में उनका निधन हो गया। उन्हें थोर फिल्मों में असगर्डियन योद्धा और एचबीओ के रोम में 13वीं सेना के सदस्य की भूमिका निभाने के लिए भी जाना जाता था। आरआरआर के आधिकारिक सोशल मीडिया ने इस खबर की पुष्टि की। एसएस राजामौली ने भी एक्टर के निधन पर दुख जताते हुए एक नोट लिखा था.


आरआरआर साउंडस्टेज पर रे स्टीवेन्सन के साथ एसएस राजामौली (दाएं)।



आरआरआर की रे की एक तस्वीर सोमवार रात को कैप्शन के साथ साझा की गई: “टीम में हम सभी के लिए ऐसी चौंकाने वाली खबर! शांति से आराम करें, #RayStevenson। सर स्कॉट आप हमेशा हमारे दिलों में रहेंगे। #RRRMMovie ”।

आरआरआर के निदेशक एसएस राजामौली ने दिल दहला देने वाले नोट पर प्रसिद्ध अभिनेता की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। फिल्म के सेट से एक तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “चौंकाने वाला..मुझे इस खबर पर विश्वास ही नहीं हो रहा। रे अपने साथ सेट पर इतनी ऊर्जा और जीवन शक्ति लेकर आए। यह संक्रामक था। उनके साथ काम करना शुद्ध आनंद था। मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं। उसकी आत्मा को शांति मिलें।”



अभिनेता के कई प्रशंसकों ने भी टिप्पणी अनुभाग में उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया। एक प्रशंसक ने लिखा: “शायद ही कभी कलाकार कैमरा पकड़ पाते हैं। उनके पास कितनी ठोस स्क्रीन उपस्थिति थी। भगवान उनकी आत्मा को शांति और उनके परिवार को शक्ति दे। मैं उन्हें पर्दे पर और देखना चाहता था।” एक और ट्वीट पढ़ा: “इतना दिल दहला देने वाला। वह एक शानदार अभिनेता थे। आरआरआर पर उनका प्रदर्शन शानदार था !! आपको याद किया जाएगा। फाड़ना।”



रे को मार्वल की थोर फ्रैंचाइज़ी में वोल्स्टैग और वाइकिंग्स में ओथेरे के रूप में उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता था। उन्होंने स्टार वार्स एनिमेटेड श्रृंखला द क्लोन वार्स एंड रिबेल्स में गार सेक्सन को आवाज दी और डिज्नी की आगामी द मंडलोरियन स्पिन-ऑफ अशोका में रोसारियो डावसन के साथ जुड़ने के लिए तैयार थे।

डेडलाइन के मुताबिक, रे का जन्म 25 मई, 1964 को उत्तरी आयरलैंड के लिस्बर्न में हुआ था। उन्होंने 1990 के दशक की शुरुआत में अपने स्क्रीन करियर की शुरुआत यूरोपीय टेलीविजन श्रृंखला और टेलीफिल्म्स में दिखाई। उनका पहला बड़ा स्क्रीन क्रेडिट पॉल ग्रीनग्रास के 1998 के नाटक द थ्योरी ऑफ़ फ़्लाइट में हेलेना बोनहम कार्टर और केनेथ ब्रानघ के विपरीत था। इसके बाद उन्होंने एंटोनी फूक्वा की किंग आर्थर (2004), लेक्सी अलेक्जेंडर की पनिशर: वॉर जोन (2008), ह्यूजेस ब्रदर्स की द बुक ऑफ एली (2010) और एडम मैकके की द अदर गाइज (2010) में अभिनय किया।



ओटीटी: 10



Source link