शिक्षा

आरआरबी एनटीपीसी स्तर 3 का परिणाम, कट-ऑफ मार्क्स की घोषणा, विवरण यहां | प्रतियोगी परीक्षाएं



आरआरबी एनटीपीसी स्तर 3 परिणाम: रेलवे भर्ती बोर्ड (आरआरबी) ने वेतन स्तर 3 के लिए गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणी के परिणाम और कट ऑफ अंक (सीईएन 01/2019 – एनटीपीसी स्नातक और स्नातक के तहत) की घोषणा की है। उम्मीदवार वाणिज्यिक सह टिकट क्लर्क एनआर परिणाम जानने के लिए आरआरबी वेबसाइटों की जांच कर सकते हैं और कट ऑफ स्कोर।

आरआरबी वेबसाइटों की एक सूची जहां उम्मीदवार परिणाम देख सकते हैं, नीचे दी गई है:

आरआरबी वेबसाइटें

परिणाम सूचना के अनुसार, चयन प्रक्रिया के अगले चरण में, चयनित उम्मीदवारों को दस्तावेज़ सत्यापन के लिए उपस्थित होना होगा।

“यहां सूचीबद्ध रोल नंबर वाले उम्मीदवारों को वेतन स्तर -3 में अधिसूचित पदों के लिए दस्तावेज़ सत्यापन (डीवी) के लिए अनंतिम रूप से सूचीबद्ध किया गया है, दूसरे चरण सीबीटी में उनके स्कोर के आधार पर और वेतन स्तर -3 में विभिन्न पदों के लिए प्राथमिकता दी गई है। उनके द्वारा ऑनलाइन आवेदन में। जिन उम्मीदवारों को पे लेवल-6 और लेवल-5 के डीवी के लिए बुलाया गया था, लेकिन अनुपस्थित होने, कम मेडिकल फिटनेस आदि जैसे कारणों से सूचीबद्ध नहीं किया जा सका, उन्हें उनकी योग्यता के आधार पर लेवल -3 में पदों के लिए भी माना जाता है, “एक आधिकारिक बयान कहा।

आरआरबी चंडीगढ़ में, अनारक्षित उम्मीदवारों के लिए कट-ऑफ स्कोर 90.66667 है, जबकि एससी के लिए यह 79.33333, एसटी के लिए 78, ओबीसी के लिए 86.66667 और ईडब्ल्यूएस उम्मीदवारों के लिए 85.66667 है।

उम्मीदवारों को अपने संबंधित आरआरबी की वेबसाइटों की जांच करनी चाहिए क्योंकि कट-ऑफ अलग-अलग हो सकते हैं।



Source link