क्रिकेट

जो रूट आईपीएल 2023 में बहाना करने की इच्छा रखते हैं, मेगा ऑक्शन के लिए नाम दे सकते हैं



इंग्लैंड (इंग्लैंड) टीम के दिग्गज बल्लेबाज़ जो रूट (जो रूट) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2023) के अगले संस्करण में शामिल होने की बाध्यता रखते हैं। रूट निर्णय के लिए लघु नीलामी (आईपीएल मिनी नीलामी) के लिए अपना नाम देना चाहते हैं। आगामी सीजन के लिए नीलामी 23 दिसंबर को कोच्चि में आयोजित की जाएगी।

डेली मेल डॉट सीओ डॉट यूके के अनुसार, 31 साल का रूट जिसने कहा, “मैं निश्चित रूप से काम की कार्रवाई में शामिल होना चाहता हूं और उम्मीद करता हूं कि मुझे वहां एक्सपोजर मिलेगा। झटके में, जिस तरह से होते हैं, वहां पर काफी हद तक सही रहेगा।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे हमेशा टी20 के लिए रैस्ट दिया गया था, लेकिन अब ऐसा लगता है आप इसमें पीछे छूट गए हैं। अगले कुछ वर्षों में शायद इसे बनाने के लिए सही समय है।”

यह भी पढ़ें – इंग्लैंड के पूर्व ऑलराउंडर इंग्लैंड टीम के चयनकर्ता बने, मार्च में पदभार संभालेंगे

बता दें कि रूट 2018 की जुर्माने की नीलामी में कोई बोली नहीं लगी थी और वे कभी-कभी इस टी20 लीग में नहीं खेले हैं। उन्होंने आखिरी बार 2019 में टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था। रूट पिछले दो टी20 विश्व कप (2021 और 2022) के लिए इंग्लैंड की टीम का हिस्सा नहीं थे। हालांकि, उन्होंने 2016 के टी20 विश्व कप के फाइनल में इंग्लैंड में इंग्लैंड में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी, रूट ने 49.8 का औसत और 146.47 के स्ट्राइक रेट से 249 रन बनाए थे। ज़ुमार है कि जो रूट इंग्लैंड के महानतम बल्लेबाज़ शुमार हैं।

यह भी पढ़ें – न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड ने मार्टिन गप्टिल को दिया झटका, सेंट्रल लॉक से बाहर किया

Q. जो रूट ने आखिरी टी20 मैच कब खेला था?

ए. 2019 में

विराट और सूर्यकुमार का करियर करना चाहते थे सेल सेक्टर्स



Source link