क्रिकेट

टास्क जीतने के बाद ‘गजनी’ बने रोहित शर्मा! सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई



टीम इंडिया (टीम इंडिया) के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (विराट कोहली) अपने इंटरव्यू में कई बार बता चुके हैं कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (रोहित शर्मा) टीम के सबसे भुलक्कड़ खिलाड़ी हैं। विराट की यह बात भारत और न्यूजीलैंड (न्यूजीलैंड) के बीच रायपुर में कहा जा रहा है कि तीन मुकाबलों की ऑस्ट्रेलियाई सीरीज के दूसरे मैच सही साबित हुए हैं।

दरअसल, इस मैच में रोहित ने टॉस तो जीत लिया, लेकिन वे फैसला करना भूल गए कि उन्हें क्या करना है। टॉस्क के दौरान भारतीय भी मैदान पर अभ्यास कर रहे थे और रोहित की इस हरकत के बाद वह भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

इस पूरे वाकिये का वीडियो भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपना आधिकारिक ट्विटर अकाउंट अकाउंट पर पोस्ट किया है। टॉस्क के लिए पूर्व भारतीय खिलाड़ी रवि शास्त्री के साथ मैच रेफरी जवागल श्रीनाथ और दोनों टीमों के कप्तान पिच पर मौजूद थे। रोहित शर्मा ने सिक्किम टॉस किया और वो किसी के पक्ष में गिरा। इसके बाद, जब रवि शास्त्री ने उनसे पूछा कि आप क्या करना चाहेंगे, तो रोहित शर्मा भूल गए कि उन्हें क्या करना है। अच्छी बात यह है कि कुछ देर से दिमाग लगाने के बाद उन्हें याद आता है कि वे बॉलिंग कर रहे हैं।

भारतीय फैन इस मजेदार वाकिये का खूब आनंद उठा रहे हैं और सोशल मीडिया पर जमकर मीम शेयर कर रहे हैं। देखिए यहां कुछ सबसे फनी मीम्स –

जहराब है कि यह प्रतिस्पर्धी रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेल रहे हैं। यह इस मैदान पर पहला एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जा रहा है। सीरीज का पहला मुकाबला भारत ने 12 रन से जीता था। ऐसे में जर्सी नेली टीम की कोशिश होगी कि यह मैच भी जीतकर सीरीज का फैसला लेगी।

शुभमन गिल की लव स्टोरी में आया नया ट्विस्ट- VIDEO



Source link