क्रिकेट

आईपीएल 2023 के लिए रिकी पोंटिंग ने ऋषभ पंत को सौंपी खास जिम्मेदारी



ऑस्ट्रेलिया के महान कप्तान और नाटक में दिल्ली कैपिटल्स (दिल्ली कैपिटल्स) के हेड कोच रिकी पोंटिंग (रिकी पोंटिंग) का कहना है कि वे धक्कड़ विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (ऋषभ पंत) से काफी प्यार करते हैं। पोंटिंग ने कहा कि जब ऋषभ का एक्सीडेंट हुआ था, तब उन्होंने फोन करके भी पंत को यह बात बताई थी। साथ ही रिकी चाहते हैं कि दिसंबर 2023 (आईपीएल 2023) के दौरान ऋषभ दिल्ली कैपिटल्स के डग आउट में रहें।

48 साल के रिकी पोंटिंग ने आईसीसी रिव्यु बातचीत करते हुए, “मैं उनसे (ऋषभ पंत) प्यार करता हूं, मैंने उन्हें पिछले कुछ दिनों में फोन पर भी बताया था। वह भयानक समय था। जो कोई भी उन्हें जानता है और उन्हें प्यार करता है, उनके लिए वह वास्तव में डरावना समय था।

उन्होंने आगे कहा, “अगर वह वास्तव में खेलने के लिए शारीरिक रूप से फिट नहीं है, तो भी हम चाहेंगे कि वे कप्तान होने के संबंध में टीम के आसपास रहें।” हम उनके एटीट्यूड और हंसी से बहुत प्यार करते हैं। अगर वे यात्रा करते हैं और टीम के आसपास रहने में सक्षम हैं, तो मैं चाहता हूं कि वह हर दिन डगआउट में मेरे पास बैठें।”

आरोपित है कि ऋषभ पंत 30 दिसंबर को हुई एक भीषण कार में गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें शुरू में मैक्सएक्स हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। मगर बाद में इलाज के लिए पंत को मुंबई में स्थानांतरित कर दिया गया था, जहां भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की मेडिकल टीम उनका ख्याल रख रही है।

SRH की मालकिन को अफ्रीकी आशिक ने दिया दिल – VIDEO

ऋषभ पंत की उम्र कितनी है?

25 वर्ष



Source link