Rct1
ताज़ा खबर

रंगारंग कार्यक्रम के बीच आरसीटी कप की शुरूआत : पूर्ण हुई टीम चयन प्रक्रिया


रायगढ़। जिले में क्रिकेट खेल के माहौल को कायम रखने के लिए आरसीटी कप के आयोजन के तहत होटल ट्रिनिटी में टीम चयन प्रक्रिया शानदार माहौल के बीच संपन्न की गई। आयोजन समिति के सदस्य विनय साहू एवं महेश वर्मा ने बताया कि आरसीटी कप का थीम सॉग लॉच किया गया। जिसे स्वयं महेश वर्मा द्वारा रचना की गई है। कार्यक्रम के आरंभ में मुख्य अतिथि युवा उद्योगपति अनूप बंसल, आयोजन समिति के संरक्षक एवं कार्यक्रम अध्यक्ष रामचन्द्र शर्मा, विशिष्ट अतिथि ट्रिनिटी के संचालक शरणदीप सिंह, विशिष्ट अतिथि विशाल सिंघानिया, सतीश अग्रवाल, के आतिथ्य में कार्यक्रम की शुरूआत हुई। प्रारंभ में अतिथियों के द्वारा विजेता एवं उप विजेता ट्रॉफी का अनावरण किया गया। तत्पश्चात अपने उद्बोधन में संरक्षक एवं कार्यक्रम अध्यक्ष रामचन्द्र शर्मा ने कार्यक्रम की रूपरेखा एवं इतिहास के बारे में बताते हुए खिलाडिय़ों के होने वाले लाभ के विषय में विस्तार से बताया। मुख्य अतिथि अनूप बंसल ने इस शानदार आयोजन के लिए सभी को बधाई देेते हुए ऐसे आयोजन की जरूरत पर जोर दिया। विशिष्ट अतिथि शरणदीप सिंह ने सालो बाद लगातार ऐसे दूसरे आयोजन को खिलाडिय़ों के हित में बताया। टीम चयन प्रक्रिया में आयोजन समिति के महेश वर्मा, विनय साहू, अक्षय गुप्ता, एंकर संतोष गुप्ता, प्रशांत शर्मा, राज्य स्तरीय स्कोरर महेश मिश्रा ने संचालन में योगदान दिया। लगभग 5 घंटे चली इस प्रक्रिया में सभी टीमों के संचालकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। कार्यक्रम के अंत में अतिथियों को मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया। मंच संचालन वरिष्ट खिलाड़ी संतोष गुप्ता ने किया।
इन खिलाडिय़ों के लिए लगी ज्यादा बोली
आयोजन समिति के सदस्य विनय साहू एवम महेश वर्मा ने बताया कि आईकॉन खिलाडिय़ों के अलावा अलग-अलग वर्ग में कई खिलाडिय़ों की जबरदस्त मांग रहीं। वेटरन खिलाड़ी में राजा गोरख को 18000 प्वाईंट में लिया गया वहीं सिनियर खिलाड़ी में विकास द्विवेदी को 35000 हजार प्वाईंट में लिया गया। अंडर 16 के खिलाडिय़ों में कृषन सोनी को 27000 प्वाईंट में लिया गया। खिलाडिय़ों की इस प्रक्रिया के दौरान जबरदस्त माहौल रहा। सभी ने अपनी टीम को बेस्ट बनाने के लिए पूरा जोर लगा दिया।
ट्रॉफी को हो रही तारीफ
आयोजन समिति के संरक्षक रामचन्द्र शर्मा एवं विशाल सिंघानिया ने बताया कि विजेता एवं उपविजेता ट्रॉफी दिल्ली से तैयार करके मंगाई गई है। जिसके अनावरण करते ही सभी ने उसकी पुरजोर तारीफ की। विजेता ट्रॉफी 4 फीट ऊंची एवं उपविजेता ट्रॉफी साढ़े तीन फीट ऊंची रखी गई है। राष्ट्रभक्ति को प्रदर्शित करती हुई ट्रॉफी तिरंगे के कलर में निर्मित की गई है। जिसमें बीच में अशोक चक्र भी बनाया गया है।