राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने गुरुद्वारे में मत्था टेक महाराष्ट्र से शुरू की 62वें दिन की पदयात्रा, देशवासियों को दी गुरु पर्व की बधाई



राहुल गांधी ने कहा ने कहा कि महाराष्ट्र में यात्रा की शुरुआत, गुरपुरब के अवसर पर गुरुद्वारा यादगारी बाबा जोरावर सिंह जी, फतेह सिंह जी में अरदास से की। गुरु नानक जी के प्रेम, शांति और भाईचारे की सीख को दिल से लगाकर हम भारत जोड़ने का यह संकल्प पूरा करेंगे।

फोटो: @RahulGandhi
फोटो: @RahulGandhi
user

Engagement: 0

कांग्रेस की ‘भारत जोड़ा यात्रा’ सोमवार को महाराष्ट्र में प्रवेश कर गया। भारत यात्रियों ने आज यात्रा के 62वें दिन की शुरूआत महाराष्ट्र के नांदेड़ से की। पदयात्रा शुरू करने से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने गुरुद्वारे में मत्था टेका।

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, “महाराष्ट्र में यात्रा की शुरुआत, गुरपुरब के शुभ अवसर पर गुरुद्वारा यादगारी बाबा जोरावर सिंह जी, फतेह सिंह जी में अरदास से की। गुरु नानक जी के प्रेम, शांति और भाईचारे की सीख को दिल से लगाकर हम भारत जोड़ने का यह संकल्प पूरा करेंगे। सभी देशवासियों को गुरपुरब की लाखों बधाइयां।”

इससे पहले सोमवार को महाराष्ट्र में भारत जोड़ो यात्रा के प्रवेश के बाद राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा था, “छत्रपति शिवाजी महाराज के साहस की प्रतीक, देश की एकता की ये मशालें, आने वाले भविष्य के लिए एक मिसाल बन जाएंगी। नमस्कार महाराष्ट्र।”




Source link